अरबाज खान की ‘पटना शुक्ला’ में कुछ अलग दिखेंगे सतीश कौशिक, रवीना टंडन फिर संग काम करने पर हैं बेहद खुश

0
11

मुबंई. चार दशकों से अधिक के अपने फिल्मी करियर में कई यादगार किरदार निभाने के बाद, अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) एक नई यात्रा और एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं, जिसे उन्होंने पहले पर्दे पर कभी नहीं निभाया है. अरबाज खान (Arbaaz Khan) के प्रोडक्शन की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ ( Patna Shukla) में पहली बार एक जज की भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे.

बता दें कि विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू हो चुकी है. फिल्म में सतीश के अलावा रवीना टंडन (Raveena Tandon), अनुष्का कौशिक (Anushka Kaushik ), जतिन गोस्वामी (Jatin Goswami), मानवविज (Manav Vij) और चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) भी हैं.

जानिए क्या है फिल्म में सतीश कौशिक का रोल
‘पटना शुक्ला’ में काम करने पर सतीश कौशिक ने बताया, “मैं अपने करियर में पहली बार एक जज की भूमिका निभा रहा हूं. हालांकि मेरा किरदार ‘अरुण कुमार झा’ एक सम्मानित जज हैं हालांकि वह जोरू के गुलाम हैं. यह इस तरह से एक विचित्र भूमिका है. कौन सोचता है कि रवीना टंडन का चरित्र एक वकील बनने के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन जब वह एक अच्छे कारण के लिए लड़ती है तो वह उसकी सराहना करता है. यह एक बहुत अच्छा, प्यारा किरदार है जो पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और कथा को आगे ले जाता है. हम इस समय भोपाल में ऐसे सुहावने मौसम में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.”

रवीना फिर से काम करने को लेकर हैं बेहद खुश
बता दें कि सतीश कौशिल लंबे समय बाद रवीना टंडन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इस पर उन्होंने कहा, “हमने पहले ‘परदेसी बाबू’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘राजाजी’, ‘आंटी नंबर 1’ और ‘घरवाली बहारवाली’ सहित कुछ सफल फिल्में एक साथ की हैं. मैं उन्हें रवीनय बुलाता हूं और वह मुझे प्यार और एक-दूसरे के प्रति सम्मान के कारण सतीश बुलाती हैं. मैं ‘पटना शुक्ला’ में उनके साथ फिर से काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.”

Tags: Arbaaz khan, Entertainment news., Raveena Tandon, Satish kaushik