अरबाज खान की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग भोपाल में शुरू, जानें क्या रहेगी कहानी

0
15

मुंबई. सलमान खान अभिनीत फिल्म दबंग से निर्माता बने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने मध्य प्रदेश के भोपाल में अपनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हमें शूटिंग में बहुत मजा आया, यह सही शुरुआत है.

फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग अपने निर्धारित स्थान पर शुरू हो गई है और फिल्म की कहानी शहर के इर्द-गिर्द घूमती है. अरबाज को दारार और कयामत सिटी अंडर थ्रेट जैसी फिल्मों में उनकी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाना जाता है और उन्हें शूटआउट एट लोखंडवाला, प्यार किया तो डरना क्या और कई अन्य फिल्मों में भी देखा गया था.

उन्होंने आगे फिल्म और उससे उनकी अपेक्षाओं के बारे में विस्तार से बताया. अरबाज ने आगे कहा, पटना शुक्ला एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है. एक आम महिला की असामान्य लड़ाई और उसके धैर्य के बारे में है. फिल्म एकदम फिट है.

मैं पूरे पावरहाउस कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. पटना शुक्ला रवीना टंडन, चंदन रॉय सान्याल, सतीश कौशिक, मानव विज, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक अभिनीत एक सामाजिक नाटक है. अरबाज खान को अब से पहले तनाव वेब सीरीज में देखा गया था, जो इस समय चल रही है.

Tags: Arbaaz khan, Bollywood news