अरबाज खान ने बेटे अरहान खान की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा

0
15

नई दिल्ली. अरबाज खान (Arbaaz Khan) की हाल ही में सोनी लिव पर वेब सीरीज ‘तनाव’ रिलीज हुई है. पिछले कई दिनों से ये एक्टर अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे थे. प्रमोशन के दौरान अरबाज खान ने कई सारे इंटरव्यू दिए, जिनमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई सारे खुलासे किए. हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में उनके बेटे अरहान खान की फिल्मों में एंट्री को लेकर बातचीत की है. बॉलीवुड के जाने-माने परिवार से आने के नाते उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) पर किस तरह का दबाव है? इस पर अरबाज खान ने कई खुलासे किए. अरहान खान फिलहाल अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. 

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा कि वह अपने बेटे अरहान खान पर किसी तरह का दबाव नहीं बनने देंगे. वह अरहान पर उनके परिवार की विरासत को आगे ले जाने का कोई दबाव नहीं डालते हैं और न ही किसी को डालने देंगे. अरबाज आगे कहते हैं कि “अरहान जो बनना चाहता है वो बन सकता है. अगर वो शेफ बनना चाहता है तो उसे उसकी पूरी छूट है. कल को अगर वो मुझसे आकर कहता है कि वो एक रेस्टोरेंट खोलना चाहता है, शेफ बनना चाहता है तो मैं उसकी हर मुमकिन मदद करूंगा.”

बेटे को नसीहत देने के मामले में अरबाज खान की सोच थोड़ी सी हटके है. उनका मानना है कि वह अरहान को नसीहत दे कर उसे जिंदगी भर के लिए डराना नहीं चाहते हैं. अरबाज कहते हैं कि “अगर अरहान मेरे पास कोई समस्या लेकर आता है और मैं उसे कहता हूं कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो, तुम्हें वैसा करना चाहिए. उस वक्त भले वह मेरी सलाह मान ले, लेकिन वह आगे की जिंदगी के लिए डर जाएगा.”

अरबाज आगे बताते हैं कि अगर वह अपने बेटे से कहते हैं कि तुम एक्टर नहीं बन सकते हो तो वह अपने बेटे की ख्वाहिशों का गला घोट देंगे. अरबाज खान का मानना है कि “अगर हमारे पास उनको सलाह देने की ताकत है तो हमें उस ताकत का इस्तमाल करना भी आना चाहिए. बड़े होते वक्त उन्हें (बच्चों को ) हमारी सबसे ज्यादा जरूरत होती है. ”

20 सालों बाद अलग हुए अरबाज-मलाइका
अरहान खान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी. करीबन 20 साल तक शादीशुदा रहने के बाद इस कपल ने 2017 में रिश्ते में बढ़ते तनाव के चलते अलग होने का फैसला किया था.

Tags: Arbaaz khan, Entertainment news., Malaika arora