अरबाज खान ने भोपाल में शुरू की ‘पटना शुक्ला’, मलाइका अरोड़ा ने कहा-‘All the best’

0
19

हाइलाइट्स

भोपाल में शुरू हुई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग.
अरबाज की इस फिल्म में रवीना टंडन की भी अहम भूमिका.

मुंबई. बीते कुछ दिनों से अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे ​के लिए पॉजिटिव नोट पर बात कर रहे हैं. हाल ही अरबाज खान ने अपनी अगली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shukla) की भोपाल में शूटिंग शुरू की है. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की. इस पर मलाइका अरोड़ा ने उन्हें ‘ऑल दि बेस्ट’ कहा. दोनों अब अपनी पुरानी बातों को भूलाकर आगे निकल चुके हैं.

अरबाज खान ने अपने सोशल अकाउंट पर क्लैपबोर्ड की फोटो साझा करते हुए बताया कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. अरबाज ने लिखा, ”पटना शुक्ला’ अरबाज खान प्रोडक्शन की अगली फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू हुई. पावर हाउस कास्ट में रवीना टंडन, स​तीश शुक्ला, मानव विज आदि शामिल हैं.’ फिल्म का शुरू से लेकर आखिर तक का शेड्यूल भोपाल में ही रहेगा.

Malaika Arora, Arbaaz Khan, Malaika Arora news hindi, Arbaaz Khan news hindi, patna shukla, bhopal, bollywood news hindi, मलाइका अरोड़ा न्यूज हिंदी, अरबाज खान न्यूज हिंदी, जॉर्जिया, पटना शुक्ला, भोपाल, बॉलीवुड न्यूज

अरबाज खान ने भोपाल में शुरू की शूटिंग. (फोटो साभार: अरबाज खान इंस्टाग्राम)

जॉर्जिया ने भेजा प्यार
इंस्टग्राम पर अरबाज ने जब यह फोटो शेयर की तो मलाइका ने उन्हें फिल्म के लिए विश किया. मलाइका ने कमेंट सेक्शन में ‘ऑल दि बेस्ट’ लिखा. मलाइका का यह कमेंट अब वायरल हो रहा है और माना जा रहा है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है. वहीं, अरबाज की प्रजेंट गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने हार्ट इमोजी के साथ प्यार दिखाया. अरबाज की तरफ से नई फिल्म शुरू करने पर संजय कपूर, मान व विज, सोनल चौहान, मनीष कोहली, वत्सल सेठ, पुलकित सम्राट सभी ने शुभकामनाएं दी हैं.

मलाइका ने अरबाज से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर को अपनी जिंदगी में शामिल कर लिया था. वहीं, अरबाज की जिंदगी में जॉर्जिया आ गई थीं. मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को लेकर बात करना बंद कर दिया था. लेकिन हाल ही अरबाज ने अपने एक इंटरव्यू में मां के तौर पर मलाइका की तारीफ की थी. अरबाज का कहना था कि मलाइका अच्छी मां हैं और अरहान की काफी अच्छे से परवरिश कर रही हैं. मलाइका और अरबाज का 5 साल पहले तलाक हो गया था.

Tags: Arbaaz khan, Malaika arora