आमिर खान इतने साल के लिए ले रहे हैं एक्टिंग से ब्रेक, खुद बताई इतना बड़ा फैसला लेने की वजह

0
23

मुंबई. आमिर खान ने हाल ही में ब्रेक लेने के अनाउंसमेंट से अपने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लिया है. आमिर को ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म में एक किरदार निभाना था, लेकिन उन्होंने इसे करने से अब मना कर दिया. इस फिल्म को आमिर खुद प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में एक्टिंग करने से मना कर दिया लेकिन इसे प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि वह अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहने के लिए कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं.

एएनआई के मुताबिक, आमिर खान ने कहा, “जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के चैंपियंस कहे जाने के बाद मुझे एक फिल्म करनी थी. यह एक अमेजिंग स्क्रिप्ट है, एक सुंदर कहानी है, और यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है.”

आमिर खान ने आगे कहा, “लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. अपने परिवार के साथ, अपनी मां के साथ, अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं.” बता दें आमिर खान अपने 3 दशक से ज्यादा लंबे करियर में पहली बार एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने अपने काम पर एकाग्रता के साथ ध्यान केंद्रित किया है.”

आमिर खान ने कहा, “मुझे लगता है कि यह मेरे करीबी लोगों के लिए उचित नहीं है. यही वह समय है जब मुझे लगता है कि मुझे उनके साथ रहने के लिए कुछ समय निकालना होगा. और सच में जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना होगा. मैं अगले डेढ़ साल तक एक अभिनेता के रूप में काम नहीं करूंगा.”

आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान के साथ नजर आए थे. यह फिल्म टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिला-जुला रिस्पांस मिला.

Tags: Aamir khan