एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी सूर्या सिंह राजपूत की फिल्म ‘निर्भया सुप्रीम’

0
14

नई दिल्ली. निर्देशक सूर्या सिंह राजपूत ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज बैरी, कृष्णा भट्ट, एहसान कुरेशी बदरुल इस्लाम और रोशनी रस्तोगी अभिनीत हिंदी फिल्म ‘मनिहार’ में बतौर एसोसिएट डायरेक्टर उत्तर प्रदेश कानपुर में शूटिंग पूरा किया और जल्द ही उनके द्वारा निर्देशित पहली फिल्म ‘निर्भया सुप्रीम’ एमएक्स प्लेयर पर आने वाली है.

फिल्म ‘निर्भया सुप्रीम’ की रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. सूर्या को उम्मीद करते है कि उनकी यह फिल्म सभी को पसंद आएगी. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस श्रेया सूर्यवंशी और उज्जवल पटानी की जोड़ी नजर आने वाली है. साथ ही इस फिल्म में पंकज बैरी भी नजर आने वाले हैं. बता दें, उन्होंने 2020 से 2022 वेब सीरीज ‘दी आर्टिस्ट’ और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिदिता बाग के साथ हिंदी फीचर फिल्म ‘बूंद’ के अलावा कई वेब सीरीज में असिस्टेंट और चीफ डायरेक्टर के रूप में काम किया है.

Surya Singh Rajput, Nirbhaya Supreme, सूर्या सिंह राजपूत, निर्भया सुप्रीम

फिल्म ‘निर्भया सुप्रीम’ की रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही किया जाएगा

बता दें, सूर्या जो उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला से आते हैं, मुंबई में अपने काम और कला से हर रोज एक नया मुकाम हासिल कर रहे हैं. महज 25 साल के उम्र में सूर्या ने निर्देशन के जगत में अपना नाम बनाया है. मुंबई जैसे महानगरी में रहने के बावजूद उन्होंने अपने गांव को नहीं भुला है. आज सिनेमा जगत में इतना नाम कमाने के बाद भी वह अपने गांव से जुड़े हैं और वहां की संस्कृति की बाते करते हैं.

Surya Singh Rajput, Nirbhaya Supreme, सूर्या सिंह राजपूत, निर्भया सुप्रीम

फिल्म ‘निर्भया सुप्रीम’ की रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही किया जाएगा

निर्देशन और फिल्म के जगत से उनका लगाव बचपन से ही था. वह सिनेमा के प्रति अपने इस रुझान को पूरा करने के लिए सिनेमा जगत में आए. देवरिया के यूथ के लिए अब वह आइकॉन बन चुके हैं और कई लोग यह विश्वास करने लगे हैं कि आपके सपने कितने भी बड़े हों पूरे हो सकते हैं.

Tags: Bollywood films