कंसिस्टेंट ने दो नए LED मॉनिटर्स लॉन्च किए, मिलेगा शानदार डिसप्ले, जानिए कीमत

0
16

हाइलाइट्स

कंसिस्टेंट ने दो अल्ट्रा-स्लिम फुल एचडी एलईडी मॉनिटर्स पेश किए हैं.
मॉनिटर्स के इन-बिल्ट स्टीरियो स्पीकर शानदार ऑडियो एक्सपीरिंयस प्रदान करते हैं.
दोनों मॉनिटर्स देश भर के सभी लीडिंग रीटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

नई दिल्ली. आईटी हार्डवेयर एवं प्रोडक्ट्स प्रोवाइडर्स कंसिस्टेंट इन्फोसिस्टम्स ने दो अल्ट्रा-स्लिम फुल एचडी एलईडी मॉनिटर्स के लॉन्च की घोषणा की है. ये डिस्प्ले क्रिस्प और शार्प तस्वीरें देता है. वहीं, इन-बिल्ट स्टीरियो स्पीकर शानदार ऑडियो एक्सपीरिंयस प्रदान करते हैं. इसके अलावा ये VJA और HDMI इनपुट सभी ऑपरेटिंग सिस्टम्स (विंडोज, मैक, लिनक्स आदि) के लिए कम्पेटिबल हैं, ऐसे में यह हर तरह के इस्तेमाल के लिए परफेक्ट डिस्प्ले देते हैं.

सीटीएम 2200 और सीटीएम 2400 डेस्कटॉप मॉनिटर बेल-लैस फ्रंट, अल्ट्रा-स्लिम और लाईटवेट डिजाइन के साथ आती हैं. ये मॉनिटर 21.4 और 23.8 के साइज में उपलब्ध हैं, जो हर किसी की जरूरत को पूरा कर सकते हैं. इनका अल्ट्रा-शार्प LED-बैकलिट फुल HD 1080p रेजोलूशन के साथ क्रिस्प और शार्प तस्वीरें देता है.

कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने सीटीएम 2200 और सीटीएम 2400 अल्ट्रा-स्लिम एलईडी मॉनिटर क्रमशः 9,999 और 12,999 रुपये की की कीमत पर पेश किया है. इन्हें देश भर में सभी लीडिंग रीटेल स्टोर्स से खरीद जा सकता है. कंपनी का कहना है कि जल्द ही ये प्रोडक्ट ऑनलाइन भी उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें-  1 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Vivo का ये 5G स्मार्टफोन, Flipkart पर लाइव हुई सेल

3 साल की वारंटी
कंसिस्टेंट के दोनों सीटीएम मॉनिटर्स आपके डेस्कटॉप को हाई-डेफिनिशन एंटरटेनमेन्ट हब में बदल देते हैं और आपको मुवीज और गेमिंग का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. ये सभी फीचर्स अल्ट्रा-स्लिम और लाईटवेट पैकेज में आते हैं, जो 24 वॉट से भी कम पावर लेता है और 3 साल की वारंटी के साथ आता है.

लगातार बढ़ रही है मांग
नए प्रोडक्ट के लॉन्च पर बात करते हुए कंसिस्टेंट के मार्केटिंग कन्सलटेन्ट सुनील श्रीवास्तव ने कहा कि कंसिस्टेंट आधुनिक तकनीक से युक्त सर्वरेष्ठ मॉनिटर्स पेश करता है. इसके नए लॉन्च किए गए एलईडी मॉनिटर्स शानदार फीचर्स से लैस हैं जो यूजर को बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं. उन्होंने कहा कि मॉनिटर की मांग लगातार बढ़ रही है और हम सर्वश्रेष्ठ फीचर्स के साथ ग्राहकों की इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तत्पर हैं.

Tags: Tech news, Tech News in hindi, Technology