कार्तिक आर्यन की झोली में आई अक्षय कुमार की एक और बड़ी फिल्म, ‘हेरा फेरी 3’ में करेंगे रिप्लेस

0
14

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस साल रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. ये फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल थी. अब जल्द ही कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार को उनकी और एक कॉमेडी फिल्म में रिप्लेस करने जा रहे हैं. बीते दिनों, अक्षय कुमार की तीन आइकॉनिक कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’, ‘वेलकम’, ‘आवारा पागल दीवाना’ के सीक्वल की खबरें छाई हुई थीं. इसी बीच, ‘हेरा फेरी’ में अक्षय कुमार के को-स्टार रह चुके परेश रावल ने ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन को कास्ट किए जाने की पुष्टि की है. इसी के साथ, कार्तिक आर्यन एक और कॉमेडी फिल्म में ऑडियंस को हंसाते नजर आने वाले हैं.

बाबू राव उर्फ परेश रावल ने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ एक छोटा था सवाल-जवाब सेशन किया था, जिसके दौरान उनके एक फैन ने ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन को कास्ट किए जाने को लेकर सवाल पूछा था. इस सवाल का जवाब देते हुए परेश रावल ने ट्वीट करके फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट किए जाने की पुष्टि कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के बीच उनकी तीन कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’, ‘वेलकम’ और ‘आवारा पागल दीवाना’ के सीक्वल को लेकर बातचीत चल रही थी. पिंकविला के एक सूत्र के अनुसार, अक्षय कुमार को फिल्मों के सीक्वल का आइडिया और कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आया था.

‘हेरा फेरी’, ‘वेलकम’ और ‘आवारा पागल दीवाना’ अक्षय कुमार की तीन सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी हैं और वह इन तीनों फिल्मों के सीक्वल को लेकर काफी उत्सुक थे. हालांकि, कई दौर की मीटिंग के बाद, उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ से पीछे हटने का फैसला किया. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है कि अक्षय कुमार स्क्रिप्ट के आइडिया से नाखुश थे. अक्षय फिल्म की क्वालिटी और स्क्रिप्ट के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं.

शुरू हो चुकी थी ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग
‘हेरा फेरी 3’ की घोषणा कई साल पहले भी की गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत भी हो गई थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था. 2015 में ‘वेलकम’ की सीक्वल ‘वेलकम बैक’ आई थी. ये फिल्म सफलता के मामले में ‘वेलकम’ के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई थी.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Entertainment news., Kartik Aryan