कुल्लूः11 साल की स्कूली छात्रा ने किया सुसाइड, ब्यास-पार्वती नदी के संगम पर मिला शव

0
30

हाइलाइट्स

लड़की पांगी की रहने वाली है और दादा-दादी के पास कुल्लू के मौहल में रहती थी.
फिलहाल पुलिस पड़ताल कर रही है कि लड़की ने सुसाइड क्यों किया.

भुंतर (कुल्लू). हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में 11 साल की स्कूली छात्रा ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने छात्रा का शव ब्यास नदी से बरामद कर लिया है. किशोरी ने आत्महत्या क्यों की, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. घटना मंगलवार को पेश आई थी और अब बुधवार को शव बरामद किया गया है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के जिया पुल से स्कूली छात्रा ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को स्कूली छात्रा ने जिया पुल पर बैग रखा और फिर छलांग लगा दी. इस दौरान कुछ लोगों ने लड़की को पुल पर घूमते हुए देखा था, लेकिन बाद में पता चला कि लड़की ने सुसाइड कर लिया है.

ग्राम पंचायत जिया के प्रधान संजीव कुमार ने भुंतर पुलिस की सूचना दी कि किसी लड़की ने जिया पुल से छलांग लगाई है. लड़की का स्कूली बैग भी पुल के ऊपर ही पड़ा था. पुलिस शाम को ही मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन उस समय लड़की का कोई पता नहीं चल पाया.

आपके शहर से (कुल्‍लू)

हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश

किशोरी ने क्यों किया सुसाइड
बुधवार सुबह लोगों ने एक डेड बॉडी व्यास-पार्वती संगम के बीच में फंसी देखी तो पुलिस को सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची और राफ्टर्स की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की पांगी की रहने वाली है और दादा-दादी के पास कुल्लू के मौहल में रहती थी. फिलहाल पुलिस पड़ताल कर रही है कि लड़की ने सुसाइड क्यों किया.

Tags: Himachal Police, Kullu Manali, Kullu Police