केक विवाद : पूर्व सीएम कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, मैं इन फालतू बातों पर जवाब नहीं देता

0
17

भोपाल. पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले मंदिरनुमा केक काटने पर मध्यप्रदेश में सियासत गरमाई हुई है. मंदिर की डिजाइन और हनुमान जी की तस्वीर वाले केक को लेकर मध्यप्रदेश में बवाल मचा हुआ है. मंदिरनुमा केक काटने पर अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने विवाद खड़ा करने वालों को करारा जवाब दिया है. कमलनाथ ने कहा बीजेपी के पास मुद्दों की कमी है. जनता सब जानती है और जनता जवाब जरूर देगी.

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने केक के मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी. कहा मैं इन फालतू बातों पर जवाब नहीं देना चाहता हूं. बीजेपी के पास और कोई मुद्दा नहीं बचा है. जनता सब जानती है,जनता इसका जवाब देगी.जो वीडियो में है वो सबके सामने है. यह सब फालतू बात है. जो वीडियो में है वह सबके सामने है. मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहता.पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा मेरे जन्मदिन पर जनता से मिले प्यार से मैं अभिभूत हूं.इतना प्यार देखकर मैं इमोशनल हो गया हूं.

सीएम शिवराज सिंह ने कहा था- यह बगुला भगत है
शिवराज सिंह ने कहा था आज कमलनाथ जी ने जो केक काटा है..उसमें हनुमान जी की तस्वीर लगी है. वो खुद को हनुमान जी का भक्त बताते हैं. इनका भगवान से कोई लेना देना नहीं है. ये वो पार्टी है जो कभी राम मंदिर का विरोध करती थी. फिर देखा..इसके कारण वोट का नुकसान हो जाता है तो हनुमान जी याद आ गए. मुंह में राम, बगल में छुरी…जाकी रही भावना जैसी.अब बताइए! केक पर हनुमान जी बनाए जाते हैं यह सनातन परंपरा का अपमान नहीं है क्या.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

ये भी पढ़ें- Big News : भारत जोड़ो यात्रा ; राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, गुमनाम चिट्ठी से मचा हड़कंप

मंदिर की डिजाइन और हनुमान जी की तस्वीर
कमलनाथ के जन्मदिन से 1 दिन पहले कार्यकर्ता शिकारपुर में केक लेकर आए थे. केक 4 लेयर का था. पहली लेयर पर लिखा था हम छिंदवाड़ा वाले हैं. दूसरी लेयर पर लिखा जीवेत शरद: शतम, तीसरी पर माननीय कमलनाथ जी जन नायक और चौथी लेयर पर हनुमान जी का फोटो है. केक पर मंदिर का शिखर बना था और झंडा लगा हुआ था. कमलनाथ वीडियो में केक काटते हुए नजर आ रहे थे. मंदिर की डिजाइन हनुमान जी की प्रतिमा एक पर उकेरी गई थी. इस पर विवाद उठ गया था.

Tags: Kamal nath, Madhya pradesh latest news