कैंसर से जंग जीत चुकीं एंड्रिला शर्मा को आया मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट, बिगड़ी हालत

0
28

बंगाली फिल्मों में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल एक्ट्रेस को वेंटिलेटर पर रखा गया है. कार्डियक अरेस्ट इतना गंभीर था कि उन्हें कई बार सीपीआर देने की आवश्यकता पड़ी. डॉक्टर्स की मानें तो उनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है. एक्ट्रेस को पहले भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ब्रेन स्ट्रोक होने की वजह से एक्ट्रेस की सर्जरी भी करनी पड़ी थी.

एंड्रिला शर्मा की इस को सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है. हालत इतनी गंभीर है कि एक्ट्रेस जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को कई बार दिल का दौरा पड़ा है. मल्टीपल हार्ट अटैक आने की वजह से इस वक्त एक्ट्रेस की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. एक्ट्रेस फिलहाल, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. फिलहाल सभी एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हैं.

वेंटिलेटर पर मशहूर बंगाली एक्ट्रेस
एंड्रिला शर्मा बंगाली सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. 15 नवंबर को एक्ट्रेस को अकई हार्ट अटैक आये थे. इसके बाद किसी तरह उन्हें कोलकाता के हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया. हॉस्पिटल पहुंचते ही उन्हें कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया था. एक्ट्रेस की हालत के बारे में इस वक्त कुछ नहीं कहा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी कंडीशन बिल्कुल ठीक नहीं है.

ब्रेन स्ट्रोक के चलते करनी पड़ी थी सर्जरी
खबरों की मानें तो एंड्रिला शर्मा को दिल का दौरा पड़ने से पहले एक नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक की शिकार भी हुई थी. जिसके चलते उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए थे. एक्ट्रेस Intracranial Hemorrhage से जूझ रही थीं. इसके अलावा वो फ्रंटोटेम्पोपोरीटल डी-कंप्रेसिव क्रैनियोटॉमी सर्जरी भी की जा चुकी थीं. आनंदबाजार डॉट कॉम के मुताबिक, एक्ट्रेस के दिमाग में ब्लड क्लॉट्स देखे गए थे.

जानकारी के लिए बता दें, डॉक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस के नए ब्लड क्लॉट का ऑपरेशन करना संभव नहीं है. फिलहाल दवाइयों से इन क्लॉट्स को कम करने की कोशिश की जा रही है. एंड्रिला दो बार कैंसर की भी शिकार हो चुकी है. एंड्रिला ने दोनों बार कैंसर को मात देकर अपने काम पर फोकस किया है.

Tags: Entertainment news.