कौन हैं आयशा उमर? सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहों के बीच इस एक्ट्रेस के बारे में जानना है जरूरी

0
17

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं. यह खबर पाकिस्तान और यूएई की मीडिया में जोरों से फैल रही है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया शोएब की पहली नहीं, बल्कि दूसरी पत्नी हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पहली शादी भी एक भारतीय लड़की से की थी. फैंस शोएब और सानिया के तलाक से दुखी हैं वह इनके अलग होने की वजह ढूंढने में लग हुए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है इन दोनों के अलग होने की वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ फ्रॉड किया है. हाल ही में ये बात सानिया मिर्जा को भी पता चली है कि शोएब मलिक कथित तौर पर उन्हें धोखा दे रहे हैं. हालांकि, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन, इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से फैंस इन दोनों के अलग होने की असली वजह जानने को बेकरार है. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर आयशा उमर हैं कौन?

An Action Hero Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म में एक्शन-कॉमेडी का तड़का, मलाइका अरोड़ा की दिखी झलक

आयशा टीवी और फिल्मों में भी कर चुकीं हैं काम
जानकारी के लिए बता दें कि आयशा उमर फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूबर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा उमर, पाकिस्तान की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह कई पाकिस्तानी शोज में नजर आ चुकी हैं. पॉपुलर पाकिस्तानी शो ‘जिंदगी गुलजार है’ में भी वह नजर आ चुकी हैं. टीवी के अलावा वह पाकिस्तानी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म ‘लव में गम’ और ‘मैं हूं शाहिद अफरीदी’ में वह आइटम नंबर भी कर चुकी हैं.

आयशा से इसलिए जोड़ा गया शोएब का नाम
रिपोर्ट्स की मानें तो शोएब मलिक और आयशा साल 2021 में एक फोटोशूट के दौरान मिले थे. इस फोटोशूट के बाद बवाल मच गया था। शोएब ने एक इंटरव्यू में इस फोटोशूट की काफी तारीफ की थी. हालांकि, शोएब से इस बोल्ड फोटोशूट को लेकर पूछा गया कि सानिया मिर्जा का इस पर क्या रिएक्शन था, तो उन्होंने कहा था, ‘मेरी पत्नी ने इस शूट पर कोई रिएक्ट नहीं किया, उन्होंने ऐसे बिहेव किया जैसे वह वहां मौजूद ही नहीं थी.’

Tags: Sania mirza, Shoaib Malik