क्राइम सिटी बन रहे जबलपुर में एक और मर्डर : क्रेशर मैनेजर की हत्या, गर्लफ्रेंड के दोस्तों पर शक

0
30

जबलपुर. जबलपुर में फिर एक हत्या हो गयी. भेड़ाघाट थाना अंतर्गत भोपाल नेशनल हाईवे पर अज्ञात आरोपियों ने एक युवक को चाकू से गोद दिया. खून से लथपथ मिले युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी.मृतक की पहचान आदित्य राज भारद्वाज के तौर पर हुई है. वो बरगी स्थित वीपी सिंह के क्रेशर में मैनेजमेंट का काम करता था. आदित्य रविवार सुबह घर से काम के लिए निकला था. रात करीब 11 बजे तक घर न पहुंचने और मोबाइल बंद होने पर परिवार ने उसकी तलाश की. तभी रास्ते में ऑप्शन होटल के पास वो लहूलुहान हालत में पड़ा मिला.

उखड़ती सांस में बताया 4 थे आरोपी
आदित्य की सांस चल रही थीं, लेकिन वह कुछ ठीक से बोल नहीं पा रहा था. अस्पताल जाते समय आदित्य ने पिता को बताया कि उसे 4 लोगों ने मिलकर मारा है. लेकिन वह किसी का नाम नहीं बता पा रहा था. परिवार उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां देर रात इलाज के दौरान आदित्य की मौत हो गई. घटना की सूचना लगते ही भेड़ाघाट पुलिस मेडीकल अस्पताल स्थित मर्चुरी पहुंची. परिवार के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

2 साल पहले भी हुआ था हमला
परिवार ने बताया कि करीब 2 साल पहले भी आदित्य पर उसकी गर्लफ्रेंड के दोस्तों ने चाकू से प्राणघातक हमला किया था. हमले के बाद से आदित्य ने लड़की सहित अन्य लोगों से दूरी बना ली थी. लेकिन क्षेत्र में आदित्य की या परिवार की किसी से ऐसी रंजिश नहीं थी जिसके लिए हत्या करनी पड़े. बताया जा रहा है कि आरोपी का मोबाइल उसके पास से गायब है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब 10 बजे से आदित्य को लगातार कॉल रहे थे, लेकिन फोन लग ही नहीं रहा था.

परिवार ने कुछ संदेहियों के नाम बताए
आदित्य की हत्या करने वाले आरोपी उसका मोबाइल अपने साथ ले गए हैं. मोबाइल मिलने से आरोपी की हत्या के राज से पर्दा उठ सकेगा. बहरहाल पुलिस ने परिवार से पूछताछ करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. परिवार ने कुछ संदेहियों के नाम बताए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 14, 2022, 19:23 IST