जबलपुर की गलियों में मुक्केबाज बाइकरों का कहर, महिलाओं ने घर से निकलना किया बंद

0
26

हाइलाइट्स

बाइक पर सवार मुक्केबाज तेजी से आता है और महिलाओं को पीछे से कभी मुक्का तो कभी राड मारकर फरार हो जाता है.
पीड़ित महिलाओं ने संजीवनी नगर थाने में शनिवार अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है.

जबलपुर. जबलपुर की गलियों में इन दिनों मुक्केबाज बाइकरों का इस कदर दहशत है कि महिलाओं ने घरों से निकलना बंद कर दिया है. हेलमेट पहने मुक्केबाज बाइकर का आतंक इन दिनों संजीवनी नगर क्षेत्र में फैला हुआ है. बाइक पर सवार यह मुक्केबाज तेजी से आता है और फिर महिलाओं को पीछे से कभी मुक्का तो कभी राड मारकर फरार हो जाता है. पीड़ित महिलाओं ने संजीवनी नगर थाने में शनिवार अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है. खुद को सुरक्षित करने अब महिलाएं डंडा लेकर साथ चलने मजबूर है.

जबलपुर शहर के संजीवनी नगर क्षेत्र की सड़कें आम दिनों में भरी रहती थी. पर अब बीते 15 सें 20 दिनों से यह सड़कें सूनी हो गई हैं. वजह हैं कि एक अज्ञात सिरफिरा महिलाओं को मुक्का मार रहा हैं. यह मुक्केबाज खास तौर पर घरों में काम करने वाली महिलाओं को टारगेट करता हैं. बताया जा रहा हैं कि घरों में काम करने वाली अधिकतर महिलाओं ने डर के कारण काम बंद कर घरों में बैठ गई हैं. साहस करके आज कुछ महिलाओं ने संजीवनी नगर थाना पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज सौप कर एफआईआर दर्ज कार्रवाई है. हमलावर का आतंक इस कदर है कि महिलाएं अब साथ में डंडा लेकर चल रही है.

महिलाओं को पीछे से मारता है मुक्का
स्थानीय लोंगों का कहना हैं कि मुक्केबाज कभी बाइक सें तो कभी एक्टिवा से आता हैं और सड़कों पर जा रही महिलाओं के पीछे मुक्का मार कर भाग जाता है. अभी तक 20 से 25 महिलाएं सिरफिरे मुक्केबाज का शिकार हो चुकी हैं. बीते दिनों स्थानीय लोंगो ने जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी जिसके बाद आज सीएसपी प्रतिष्ठा थाने पहुंची और महिलाओं सें जानकारी ली. स्थानीय निवासी नवीन जोशी ने बताया कि सिरफिरे आरोपी का कोई समय नही हैं कि वह कब आता हैं और कब चले जाता हैं. मांग की जा रही हैं कि पुलिस ना सिर्फ गश्त बढ़ाए बल्कि जल्द सें जल्द आरोपी को गिरफ्तार भी करे.

सिरफिरे मुक्केबाज का CCTV फुटेज मिला 

स्थानीय लोंगों ने पुलिस सें मांग की हैं कि आरोपी सिरफिरा कोई बड़ी घटना को अंजाम दे उससे पहले उसे गिरफ्तार किया जाए. इधर थाना प्रभारी का कहना है कि हमारी टीम लगी हुई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सिरफिरे मुक्केबाज के कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

Tags: Jabalpur news, Madhyapradesh news, Mp news