जानलेवा इश्क- बेटी पर आ गया भांजे का दिल तो गुस्साये मामा ने कर दी निर्मम हत्या

0
13

हाइलाइट्स

मामा द्वारा भांजे की हत्या किये जाने की ये घटना मध्य प्रदेश की है
जबलपुर पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है
मामा ने युवक पर कुल्हाड़ी से वार किये थे, जिससे उसकी मौत हो गई

जबलपुर. मध्य प्रदेश में एक युवक को मामा की बेटी से प्यार करने की कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. मामला जबलपुर शहर के अधारताल थाना अंतर्गत पन्नी मोहल्ले का है. वारदात के बाद पुलिस ने रात भर सर्चिंग अभियान चलाकर आरोपी मामा को हिरासत में ले लिया. दरअसल अधारताल क्षेत्र में रहने वाले अशोक कोल की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, जिसके बाद उसने दूसरी शादी की. अशोक ने जिस महिला से शादी की है उसकी एक बेटी है. अशोक की बेटी और भांजे दुर्गेश कौल आपस में बात करते थे जिससे अशोक को उनके बीच प्रेम प्रसंग की आशंका थी.

दोनों के बीच होने वाली बातचीत अशोक को पसंद नहीं थी और उसने दुर्गेश को कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन दुर्गेश पीछे हटने के लिए तैयार नहीं था. प्रेम प्रसंग की आशंका लेकर अशोक और दुर्गेश में कई बार विवाद हुआ लेकिन हर बार परिवार के सदस्यों ने हस्तक्षेप कर विवाद को शांत करवाया. शनिवार की शाम एक बार फिर अशोक और दुर्गेश आमने-सामने आ गए और दोनों में जमकर कहासुनी हुई.

इस विवाद के दौरान अशोक ने गुस्से में आकर घर से कुल्हाड़ी निकाली और दुर्गेश के सिर पर वार कर दिए. कुल्हाड़ी के वार से दुर्गेश लहूलुहान हो गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद अशोक कोल मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मेडिकल अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया था, जिसके बाद सुबह दुर्गेश का पोस्टमार्टम किया गया,. रात भर पुलिस अशोक की तलाश में जुटी रही जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने दुर्गेश और अपनी दूसरी पत्नी की बेटी के बीच प्रेम प्रसंग की आशंका जाहिर की और इसी शक के चलते दुर्गेश की हत्या करने का अपराध कबूल कर लिया.

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अशोक से पूछताछ शुरू कर दी है, साथ ही उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया है

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news, Mp news, Murder