जाह्नवी कपूर का खुलासा, इटालियन शख्स ने श्रीदेवी पर उठाया था हाथ, सुनकर आग बबूला हो गए थे बोनी कपूर

0
15

मुबंई. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों जाह्नवी को फिल्म मिली (Mili) को लेकर छाई हुई हैं. इस फिल्म में दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई. आने वाले दिनों में जाह्नवी को और भी कई सारी फिल्मों में देखने को मिलेगा. उससे पहले जाह्नवी ने अपनी मॉम दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) से जुड़े एक घटना के बारे में खुलासा कर हलचल मचा दी हैं. जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. श्रीदेवी से जुड़ा यह घटना इटली का है.

दरअसल, Vogue के साथ इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर खुलासा किया कि उनकी मॉम श्रीदेवी एक बार अपने चेन्नई घर के लिए फर्नीचर की खरीदारी के लिए इटली गई थीं. तभी एक इटालियन लड़के ने उनके ऊपर हाथ उठा दिया था. उस वक्त श्रीदेवी को कुछ समझ नहीं आया कि ये उनके साथ क्या हो गया. वह शॉक्ड थीं.’ जाह्नवी ने आगे बताया कि श्रीदेवी उन दिनों अपने दोस्त के साथ यात्रा कर रही थी और उस लड़के के व्यवहार से चकित थी और यहां तक ​​कि ‘उसकी मुझसे बात करने की हिम्मत कैसे हुई?’.

आग बबूला हो गए थे बोनी कपूर
इसके बाद श्रीदेवी के दोस्तों ने बोनी कपूर को कॉल करके पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. बोनी भी इस बात को सुनकर चौंक गए और आग बबूला हो गए. उस वक्त बोनी मुंबई में थे. ऐसे में वह दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी को छोड़कर फ्लाइट से तुरंत श्रीदेवी के पास इटली पहुंच गए थे.

चेन्नई वाले घर से जुड़ी यादों को किया शेयर
जाह्नवी ने आगे अपने चेन्नई वाले घर के बारे में बताते हुए कहा ,”मुझे लगता है कि मेरी पसंदीदा तस्वीरें निश्चित रूप से मेरे जन्म से पहले की मॉम और डैड हैं. आप उनकी शुरुआती तस्वीरों में उनकी यात्रा, उनकी बॉन्डिंग देख सकते हैं.” मालूम हो कि फरवरी, 2018 में श्रीदेवी की दुबई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में
जाह्नवी कपूर फिल्म मिली में के बाद अब राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर और मिसेज माही’ में दिखने वाली हैं. इसके बाद वह वरुण धवन संग फिल्म बवाल में नजर आने वाली हैं.यह पहली बार है जब वरुण, जाह्नवी संग स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे.

Tags: Boney Kapoor, Entertainment news., Janhvi Kapoor, Sridevi