जाह्नवी कपूर ने रीक्रिएट किया ‘ओम शांति ओम’ का आइकॉनिक सीन, फैन्स कर रहे रिएक्ट, देखें VIDEO

0
15

नई दिल्ली-  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं. यह एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आइकॉनिक फिल्म ‘ओम  शांति ओम’ के एक सीन को रीक्रिएट करते दिख रही हैं. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर एक बड़े से झूमर के नीचे खड़े होकर अपने एक दोस्त के साथ ‘ओम  शांति ओम’  के फेमस सीन को रीक्रिएट करते नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक बड़े से झूमर के नीचे उनका एक दोस्त लेटा हुआ है.  वीडियो में जाह्नवी फिल्म ‘ओम  शांति ओम’ का डायलॉग बोलते नजर आती हैं. वह कहती हैं ‘इसी झूमर के नीचे, इसी झूमर के नीचे मिलेगी शांति की लाश”. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर सिल्वर कलर का गाउन पहने दिख रही हैं. गाउन के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का एक हार पहन रखा है.

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर कैप्शन में लिखती हैं “ये शांति कुछ अलग लग रही है.”

जाह्नवी के इस मजेदार वीडियो को देख कर उनके फैन्स हंसी से लोट-पोट हो रहे है. उनके कई सारे फैन्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट्स किए हैं. एक फैन लिखते हैं “शांति को उबाल दिया क्या पानी में…फुल गई है.” तो वहीं दूसरे फैन लिखते हैं “क्यूट शांति”.

बॉक्स-ऑफिस पर नहीं चला ‘मिली’ का जादू-
अगर वर्क फ्रंट पर बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ हाल ही में रिलीज हुई थी.  इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक ऐसी लड़की का रोल अदा किया था जो गलती से फ्रीजर में बंद हो जाती है. ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही है.  इस फिल्म में जाह्नवी कपूर  के साथ सनी कौशल और मनोज पहवा ने अहम किरदार निभाया था. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक थी.

जाह्नवी कपूर अब वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं. साथ ही जाह्नवी ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस को गंभीर रूप से चोटिल भी होना पड़ा था.

Tags: Entertainment news., Janhvi Kapoor, Varun Dhawan