जॉर्जिया एंड्रियानी और अपने बीच उम्र के फासले पर अरबाज खान ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

0
20

मुबंई. अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) संग एज गैप को लेकर बातें की. आपको बता दें कि अरबाज-जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच लगभग 22 साल का ऐज गैप हैं. अरबाज खान 55 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया 33 साल की हैं. ऐज गैप की वजह से ये दोनों अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. अब इस मामले पर अरबाज खुद सामने आए और इसकी वजह बताई.

आपको बता दें कि अरबाज इन दिनों वेब सीरीज ‘तनाव’ (Tanaav) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. सीरिज में अरबाज ने दमदार एक्टिंग की है. ‘तनाव’ इजरायली शो ‘फौदा’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. यह 11 नवंबर को सोनी लिव पर रिलीज हुई थी. यह वेब सीरीज सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण द्वारा निर्देशित है.

जॉर्जिया संग एज गैप पर बोले अरबाज
गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग उम्र के फासले को लेकर अरबाज खान ने सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में कहा, “हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हम में से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है. मैं कभी-कभी उससे पूछता हूं, ‘सचमुच?’ यह एक ब्रीफ और शॉर्ट टर्म मामला हो सकता था. लेकिन जब आप किसी रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे की ओर नहीं देखते हैं, लेकिन जितनी देर आप उसमें रहते हैं, और भी कई सवाल होते हैं जिनका जवाब देने की जरूरत होती है. ऐसे में आप आगे ले जाना पसंद करते हैं. अभी मेरे लिए बात करना जल्दबाजी होगी.”

मलाइका भी अपनी लाइफ में बढ़ चुकी हैं आगे
आपको बता दें कि जॉर्जिया से डेट करने से पहले अरबाज मलाइका अरोड़ा संग शादी रचाई थी. लेकिन शादी के 15-16 सालों बाद इनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं और आखिरकार 2017 में ये रिश्ता खत्म हो गया. दोनों का एक बेटा हैं जिसका नाम अरहान है. अपने बेटे के लिए मलाइका -अरबाज अक्सर साथ दिखाई देते हैं, लेकिन निजी तौर वे दोनों ही आगे बढ़ चुके हैं. मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Tags: Arbaaz khan, Entertainment news., Giorgia Andriani, Malaika arora