जोधपुर: टांके में मिला एक महिला और दो मासूम का शव, मामले में सस्पेंस बरकरार

0
14

जोधपुर. गुरुवार को जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के नाहरसिंह नगर के एक मकान में बने टांके में एक महिला व उसके दो मासूम बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. प्रथम दृष्टया ऐसा माना जा रहा है कि महिला ने अपने दो साल के बेटे व छह माह की बेटी के साथ टांके में कूद जान दे दी. महिला के पीहर पक्ष के लोग सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे तो जरूर, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है. फिलहाल घटना को लेकर स्थिति स्पष्ट नही हो पाई है.

शेरगढ़ थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि शेरगढ़ क्षेत्र के नाहरसिंह नगर निवासी भगवानसिंह की 22 वर्षीय पत्नी पुष्पा कंवर, दो वर्षीय पुत्र भूपेंद्र व 6 माह की पुत्री अनिता का शव घर में बने टांके में मिला. जोधपुर जिले के बापिणी क्षेत्र निवासी पुष्पा कंवर व भगवानसिंह का विवाह साढ़े तीन वर्ष पूर्व हुआ था. भगवानसिंह पुणे में काम करता है. गुरुवार की रात पुष्पा घर पर अपने देवरानी, जेठानी व सास के साथ घर पर थी. उसके देवर व जेठ दोनों किसी काम से सोजत गए हुए थे. घर पर सिर्फ महिलाएं व बच्चे ही थे.

आज सुबह पुष्पा कंवर व बच्चों के घर में नजर नहीं आने पर अन्य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. थोड़ी देर में तीनों के शव टांके में तैरते नजर आए. इसके बाद सोजत फोन कर मृतका के देवर व जेठ को बुलाया गया. साथ ही पुष्पा के पीहर पक्ष व पुलिस को सूचना दी गई. पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद पुलिस ने मौके से शवों को उठवाया और शेरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए.

आपके शहर से (जोधपुर)