झारखंड: प्रेम तो चढ़ा परवान; मगर होने वाले पति ने ले ली मंगेतर की जान! चाकू से किए 25 वार

0
12

हाइलाइट्स

युवक ने अपनी ही मंगेतर पर चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी.
मृतक सदर अस्पताल सिमडेगा में जीएनएम के पद पर कार्यरत थीं.
इलाके में हड़कंप, गुमला पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही.

रिपोर्ट- रूपेश कुमार भगत
गुमला. गुमला जिला के बसिया थाना क्षेत्र के सरुडा गांव में एक युवक ने अपनी ही मंगेतर की निर्ममता से हत्या कर दी. हत्या करने के लिए आरोपी ने चाकू का उपयोग किया और बताया जा रहा है कि उसने  क्रूर तरीके से 25 वार किये. मंगेतर की हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक जेने विभा सदर अस्पताल सिमडेगा में जीएनएम के पद पर कार्यरत थीं.

मिली जानकारी के अनुसार, सिमडेगा जिला के कुरडेग निवासी जेने विभा तिर्की पिछले डेढ़ महीने से अपने एक रिश्तेदार सरुडा गांव निवासी तीजन एक्का के घर में रहती थीं. जेने विभा की लगभग 5 माह पूर्व रायडीह प्रखंड के सिकोय निवासी अरविंद कुजूर के साथ सगाई हुई थीं. अरविंद भी बीच-बीच में जेने विभा से मिलने सरुडा आया करता था. सोमवार को देर शाम अरविंद सारुडा आया और तीजन एक्का के घर में घुसते ही अचानक उसने जेने विभा के सीने में चाकू से लगातार 20-25 वार किए और फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि चिल्लाने की आवाज सुनकर तीजन एक्का पहुंचीं, जहां छुड़ाने के क्रम में तीजन का भी हाथ कट गया. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने जेने विभा को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर बसिया थाना प्रभारी छोटू राम रेफरल अस्पताल बसिया पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया एवं मामले की तहकीकात में जुट गए.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, पहले भी अरविंद जेने विभा के साथ मामूली विवाद को लेकर मारपीट करता रहता था. वहीं, बताया जाता है कि बचपन में ही माता पिता के गुजर जाने पर उसे उसके बड़े पिताजी ने पालन पोषण कर उसे जीएनएम की पढ़ाई भी कराई थीं. घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद आरोपी मंगेतर अरविंद कुजूर मौके से फरार हो गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 15, 2022, 15:40 IST