डायना पेंटी को ‘सैल्यूट’ में मलयालम बोलना नहीं था आसान, साउथ इंडस्ट्री को लेकर शेयर कीं एक्सपीरियंस

0
17

मुबंई. डायना पेंटी (Diana Penty) ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है. उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘कॉकटेल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उन्हें एक दशक का हो गया है. हालांकि वो  बॉलीवुड की अब तक कुछ ही फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है. बता दें कि इसी साल जनवरी में उन्होंने बॉलीवुड से साउथ फिल्मों की तरफ रूख किया. उन्हें हाल ही में रोशन एंड्रयू के निर्देशन में बनी ‘सैल्यूट’ (Salute) में देखा गया था. फिल्म में उन्हें मलयालम इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के साथ काफी पसंद किया है. अब साउथ फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद डायना ने अपना एक्सपीरियंस  शेयर किया है.

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए डायना ने कहा, “मैंने इस साल अपनी साउथ फिल्मों की जर्नी शुरू की. वहां काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा. यहां मैं साउथ सिनेमा के बारे में और साउथ इंडस्ट्री के कई अच्छे लोगों मिली. साउथ इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले मैंने यहां के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी थीं और सच कहूं तो वास्तव में एक अच्छा अनुभव था. इससे पहले मुझे नहीं पता था कि उनसे क्या उम्मीद की जाए क्योंकि मैं साउथ की सिनेमा से मेरा कोई लेना देना नहीं था. वाकई में मुझे सलमान दुलकर के साथ काम करने में मजा आया.

एक्ट्रेस के आसान नहीं था मलयालम बोलना
TIO की रिपोर्ट के अनुसार, डायना ने आगे कहा, “एक अलग भाषा में फिल्म करना काफी चुनौती भरा होता है क्योंकि बोलने के लिए मेरे पास ज्यादा डायलॉग नहीं थे जो काफी मुश्किल था. मलयालम आसान नहीं है, खासकर जब आप जानते न हो तो.

आने वाली फिल्में
मालूम हो कि डायना को जल्द ही अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ में देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी हैं. इसके बाद वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग सुपरनेचुरल थ्रिलर ‘अद्भुत’ में देखी जाएंगी.