दुकान से घर लौट रहे गल्ला कारोबारी भाईयों से लूट, विरोध करने पर दोनों को मारी गोली

0
19

हाइलाइट्स

लूट और गोलीबारी की ये घटना समस्तीपुर की है
दोनों गल्ला कारोबारी भाई दुकान से घर लौट रहे थे
गोली लगने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराध की वारदातें लगाताार हो रही है. ताजा मामला सदर अनुमंडल इलाके के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मथुरापुर घाट के पास का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने बाजार समिति से अपने प्रतिष्ठान को बंद कर लौट रहे दो गल्ला कारोबारियों को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने दोनों कारोबारी के पैसे एवं अन्य सामान को लूट लिया और आराम से फरार हो गए.

जख्मी कारोबारी की पहचान शहर के गोला रोड के रहने वाले संजय शाह और दिनेश शाह के रूप में की गई है. जिस जगह पर अपराधियों के द्वारा गोलीबारी और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है वह काफी भीड़भाड़ वाली जगह है और उस जगह पर अक्सर बूढ़ी गंडक नदी के ऊपर बने पुल के दोनों तरफ पुलिस की गश्ती रहती है, बावजूद इसके बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले. इस दौरान करीब 5 राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया.

गोली लगने से जख्मी हालत में दोनों कारोबारी को स्थानीय लोगों की मदद से समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. लूटपाट और गोलीबारी की घटना के संदर्भ में नगर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि कारोबारी आ रहे थे उसी दौरान अपराधियों के द्वारा लूटपाट के क्रम में उन्हें गोली मार दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Samastipur news