‘दृश्यम-2’ के रिलीज से पहले ही आई खुशखबरी, बंपर एडवांस बुकिंग से मेकर्स के चमके चेहरे

0
17

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म मेकर्स के लिए खुशखबरी आई है. फिल्म के रिलीज से पहले ही टिकटों की एडवांस बुकिंग जारी है. अभिषेक पाठक द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. रिलीज से पहले ही करीब 36 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

18 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
अजय देवगन और तब्बू स्टारर यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही फिल्म की काफी चर्चा बनी हुई है. दृश्यम-2 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म चर्चा में है. फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड की तरफ से पास कर दिया गया है. सेंसर बोर्ड ने ‘दृश्यम-2’ को यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया है. फिल्म बिना किसी काट-छांट के पास कर दी गई है. फिल्म 142 मिनट की है. इससे पहले दृश्यम का पहला पार्ट 20 मिनट लंबा था. दृश्यम 162 मिनट की थी.

रिलीज से पहले ही मेकर्स के चेहरों पर आई खुशी

वहीं फिल्म के रिलीज होने में अभी 4 दिनों का वक्त बचा है. रिलीज से पहले फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं दृश्यम के फैन्स को भी दृश्यम-2 का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक फिल्म के टिकटों की 36 हजार से भी ज्यादा बुकिंग हो चुकी है. इस खुशखबरी के साथ मेकर्स के चेहरों पर मुस्कान आ गई है.

Tags: Ajay devgan, Bollywood news, Drishyam 2