पटना में जमीनी विवाद में शख्स की हत्या, सरेआम गोलियों से किया छलनी

0
17

हाइलाइट्स

पटना में हुई हत्या की ये घटना फतुहा इलाके की है
हत्या का आरोप मृतक के चचेरे भाईयों पर ही लगा है
घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है

पटना. राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव में जमीनी विवाद में चचेरे भाइयों ने ही एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. घटना के बाद फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान विक्रमपुर गांव निवासी संतोष यादव के रूप में की गई है. बताया जाता है कि संतोष यादव का अपने चचेरे भाई मनोज यादव और सनोज यादव के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था.  विवाद के क्रम में ही दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ और लड़ाई झगड़े के क्रम में ही मनोज यादव और सनोज यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर संतोष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए.

घटना के संबंध में मृतक संतोष यादव के पिता अनूप लाल सिंह और पुत्र हुलास कुमार ने बताया कि 12 कट्ठे के खेत के लेकर संतोष यादव का अपने चचेरे भाइयों के साथ विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ और लड़ाई झगड़े के क्रम में ही मनोज यादव और सनोज यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर संतोष यादव को तीन गोलियां मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के पिता ने बताया कि अपराधी पांच की संख्या में थे और सभी हथियार से लैस थे.

फतुहा डीएसपी ने अनुसंधान की बात कहते हुए कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भी पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS