‘पठान’ की रिलीज से पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण बड़े पर्दे पर दिखे साथ, ‘ओम शांति ओम’ फिर से हुई रिलीज

0
16

नई दिल्ली-  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब भी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आते हैं, उनके फैन्स दीवाने हो जाते हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक है. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को पहली बार 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में देखा गया था. इस फिल्म से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. उसके बाद, शाहरुख और दीपिका को एक-साथ कई फिल्मों में देखा जा चुका है. ये दोनों कलाकार फिल्म ‘पठान’ में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की रिलीज का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है.

सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ अगले साल जनवरी में रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को बड़े पर्दे पर एक-साथ देखने के लिए ‘पठान’ के रिलीज का इंतजार नहीं करना होगा. आज शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आइकॉनिक फिल्म ‘ओम शांति ओम’ फिर से रिलीज हुई. ये फिल्म दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, पटना, भोपाल और अहमदाबाद सहित 20 शहरों में आज दोबारा दिखाई गई.

‘ओम शांति ओम’ की इस स्पेशल स्क्रीनिंग का क्रेडिट शाहरुख के फैन क्लब – एसआरके यूनिवर्स को जाता है. बता दें, 2007 में आई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ बॉक्स-ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. साथ ही, इस फिल्म ने कोरियोग्राफर फराह खान को डायरेक्टर बनने का मौका भी दिया था.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

शाहरुख खान ने खास अंदाज में दी थी दीपिका को बधाई
9 नवंबर को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ को रिलीज हुए 15 साल होने के साथ ही दीपिका पादुकोण ने भी बॉलीवुड में 15 साल पूरे कर लिए. इस अवसर पर उनके पहले को-स्टार शाहरुख खान ने बेहद खास अंदाज में दीपिका को बधाई दी थी. उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ जिन फिल्मों में काम किया था, उन सभी फिल्मों के फोटो का एक कोलाज बनाकर शेयर किया था. इस फोटो के साथ किंग खान ने दीपिका के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा था.

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. शाहरुख खान के 57वें बर्थडे पर इस फिल्म के टीजर से पर्दा उठाया गया था. ये फिल्म हिन्दी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होने वाली है.

Tags: Deepika padukone, Entertainment news., Farah khan, Om shanti om, Shahrukh khan