पत्नी के भाग जाने से आहत हुआ पति सुसाइड करने चढ़ा टॉवर पर, मंत्री पहुंची मौके पर और फिर…

0
19

हाइलाइट्स

दौसा के सिकराय कस्बे का है मामला
युवक का आरोप पुलिस सहयोग नहीं कर रही
मंत्री ममता भूपेश ने दिए पुलिस को सख्त निर्देश

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में सोमवार को एक हाई प्रोफाइल ड्रामा (High voltage drama) सामने आया. यहां एक युवक की पत्नी को कोई बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इससे आहत हुआ युवक टॉवर पर चढ़ गया और सुसाइड करने की चेतावनी देने लग गया. युवक के टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिलने पर वहां लोगों का मजमा लग गया. हंगामा बढ़ने पर बाद वहां पर मंत्री भी ममता भूपेश भी पहुंच गई. मंत्री के मौके पर पहुंचने की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी वहां दौड़े. युवक ने करीब घंटे तक ड्रामा किया. बाद में किसी तरह से समझा-बुझाकर उसे नीचे उतारा गया. मंत्री ने पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि वह पीड़ित की पत्नी को जल्द से जल्द बरामद करे.

जानकारी के अनुसार मामला दौसा जिले के सिकराय कस्बे का है. वहां सोमवार को एक युवक टॉवर पर चढ़ गया. युवक का नाम जितेश मीणा बताया जा रहा है. वह दोपहर में एक टॉवर पर चढ़ गया. टॉवर पर चढ़े जितेश मीणा ने सुसाइड करने की धमकी दी. युवक का कहना था कि उसकी पत्नी को एक व्यक्ति बहला-फुसलाकर ले गया. वह मानपुर थाने में दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने गया था. लेकिन पुलिस ने अपहरण के बजाय गुमशुदगी दर्ज की. उसके बाद भी अभी तक उसकी पत्नी को बरामद नहीं किया गया है.

मंत्री ने फोन पर बात की तो नीचे उतरा युवक
जितेश मीणा ने पत्नी को बरामद करने की मांग की. इस दौरान उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. इस दरम्यिान पास ही में एक कार्यक्रम चल रहा था. उसमें मंत्री ममता भूपेश भी शिरकत कर रही थी. हंगामे की सूचना पर मंत्री ममता भूपेश खुद मौके पर पहुंच गईं. उन्होंने जितेश मीणा से फोन पर बात करके उसे समझाइश की और उसे टावर से नीचे उतरने को कहा. काफी मशक्कत के बाद युवक टॉवर से नीचे उतरा.

मंत्री ने सुनी पीड़ित युवक की पीड़ा
जितेश मीणा के टॉवर से नीचे उतर आने पर मंत्री ममता भूपेश ने उससे पूरे मामले की जानकारी ली. युवक की पीड़ा सुनने के बाद मंत्री ममता भूपेश ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिए कि टावर पर चढ़ने वाले शख्स की मांग पर त्वरित कार्रवाई की जाए. उसके बाद पुलिस ने भरोसा दिया कि उसकी पत्नी को शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा. इस हंगामे के दौरान मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 14, 2022, 16:57 IST