प्रियंका चौपड़ा ने सफलता पाने के लिए की थी शैतान की पूजा? अब एक्ट्रेस ने खुद सच से उठाया पर्दा, जानें क्या बोलीं

0
16

मुंबई:  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. सफलता के इस मुकाम तक पहुंचना प्रियंका के लिए आसान नहीं था. यहां तक आने के लिए प्रियंका ने काफी हार्ड वर्क किया है. अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस ने मिस वर्ल्ड पेजेंट जीतने के बाद की थी. करियर के शुरुआत में भी प्रियंका ने काफी स्ट्रगल किया और तब जाकर खुद को टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल किया था.

अपने एक्टिंग करियर में प्रियंका ने कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं. उनके निभाए कुछ किरदार तो यादगार बन गए हैं. जिन्हें शायद ही फैंस कभी भुला पाएंगे. अब एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में प्रियंका ने खुलासा किया है कि कैसे एक दौर में लोग उनके करियर को बर्बाद करने पर अड़े हुए थे. उस वक्त ऐसा भी समय आया था जब उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईथी. उन्होंने बताया कुछ लोग हैं जो उनके करियर को बर्बाद करना चाहते थे.’

ऋचा चड्ढा के लिए मुसीबत बना ‘ट्वीट’, दिल्ली पुलिस तक पहुंचा ‘गलवान’ मामला

जब करियर बर्बाद करने की गई थी कोशिश
बियर बाईसेप के रणवीर से हुई बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, ‘मेरे करियर के एक समय में कुछ ऐसे लोग भी मेरी जिंदगी में आए जो मेरा करियर बर्बाद होते देखना चाहते थे. उन्होंने बहुत कोशिश की किसी भी तरह मुझे काम ना मिले. लेकिन मेरा पूरा फोकस मेरे काम पर था. मैंने कभी हार नहीं मानी, काम ना मिलने पर भी मैं बैठी नहीं रही. बल्कि ऐसे में हमें उन लोगों पर फोकस करना चाहिए, जो हम पर भरोसा करते हैं. उस वक्त सिर्फ आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिए.’

अफवाहों का किया खंडन
आगे अपनी बात रखते हुए प्रियंका ने कहा कि दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं, जो दूसरों की सफलता पर खुश होते हैं. ये मैं इंडिया के लोगों के लिए भी कह रही हूं.’ जानकारी के लिए बता दें कि इसी बातचीत में प्रियंका ने कुछ अफवाहों का भी खंडन किया. उन्होंने कहा कि करियर में सफलता हासिल करने के लिए उन्होंने किसी शैतान की पूजा नहीं की थी. ये खबर पूरी तरह झूठी है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को जल्द ही अवेंजर्स के डायरेक्टर रहे रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली हैं. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी. इसके अलावा प्रियंका के पास फिल्म ‘लव अगेन’, ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्में भी हैं.

Tags: Entertainment news., Nick Jonas, Priyanka Chopra