बार बालाओं के डांस पर मुखिया पति ने की हर्ष फायरिंग, Video हुआ वायरल तो पहुंचे जेल

0
10

रिपोर्ट- परमजीत कुमार

देवघर: देवघर जिले में मंगलवार की रात काली पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें मुखिया पति मंच बार बालाओं के साथ डांस करते हुए रिवॉल्वर से फायरिंग करते दिख रहे हैं. 5 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में धांय-धांय 3 से 4 राउंड फायरिंग होती है. पूरा मामला जसीडीह थाना क्षेत्र के गिधनी पंचायत का है. पुलिस ने आरोपी पप्पू महाथा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पंचायत भवन के पास मंगलवार की रात काली पूजा का आयोजन किया गया था. इस दौरान हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में बाहर से चार बार बालाओं को बुलाया गया था. जो फिल्मी गानों पर मंच पर डांस कर रही थी. इसी क्रम में गिधनी पंचायत की मुखिया आशा देवी के पति पप्पू महाथा कुछ समर्थकों के साथ मंच पर चढ़कर बार बालों के साथ डांस करने लगे.

इसमें मुखिया जी को आमंत्रण किया गया था.

इसमें मुखिया जी को आमंत्रण किया गया था.

उसी क्रम में कमर से रिवॉल्वर करने लगे. गनीमत रही कि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

मुखिया पति के खिलाफ केस दर्ज
वहां मौजूद किसी शख्स ने हर्ष फायरिंग का वीडियो रिकॉड कर लिया. जो तेजी से वायरल होने लगा. जसीडीह थाना में वायरल वीडियो के आधार पर कांड दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई थी. जसीडीह इंस्पेक्टर इंचार्ज विक्रम प्रताप सिंह ने बताया कि गिधनी पंचायत से हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया था. वायरल वीडियो के आधार पर कांड दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी पप्पू महाथा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. उन्होंने कहा घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान 5 खोखा बरामद हुए थे.

Tags: Bar Girl, Deoghar news, Jharkhand news, Jharkhand Police, Viral video