बेगूसराय कोर्ट परिसर में भागने लगा पति तो पत्नी चोर-चोर चिल्लाने लगी, देखिए हाई वोल्टेज ड्रामे का Video

0
10

रिपोर्ट: नीरज कुमार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में सरेराह पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. हाई वोल्टेज ड्रामा उस वक्त घटित हुई जब पत्नी ने अपने पति को बेगूसराय न्यायालय में दहेज उत्पीड़न मामले में जमानत लेकर बाहर आते हुए देख लिया. बस फिर क्या था, महिला ने जमकर पति की अपना मनाने और नहीं मानने पर क्लास लगाई. दोनों के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक भी हुई. वहीं, माहौल गरम होता देख पति मौका देखकर फरार हो गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कोर्ट परिसर में पति और पत्नी के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला. इस दौरान पुलिस को मामला शांत कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि पत्नी के द्वारा पति के साथ खींचतानी की जा रही है. जिसके बाद पति भागकर फिर कोर्ट परिसर पहुंच गया.

बरौनी रिफाइनरी में जूनियर इंजीनियर है पति
दरअसल, महिला का पति जगत कुमार बरौनी रिफाइनरी के जूनियर इंजीनियर के पद पर पदस्थापित हैं. दहेज उत्पीड़न के मामले में न्यायालय में जमानत कराने आए थे. न्यायालय से उन्हें जमानत भी मिल गई. इसी बीच उनकी पत्नी न्यायालय पहुंच गई और अपने पति के साथ जाने की जिद करने लगी. मगर पति जगत कुमार उसे साथ ले जाने से साफ इंकार कर दिया. इसी बात पर काफी विवाद पति-पत्नी के बीच हुआ. पत्नी उसे न्यायालय से नहीं जाने दे रही थी. काफी मशक्कत के बाद जगत कुमार को न्यायालय से बाहर निकाला गया. न्यायालय से बाहर निकलते ही जगत कुमार की पत्नी उसके पीछे लग गई जगत कुमार दौड़ते हुए भाग रहे थे, तभी पत्नी न्यायालय से कुछ दूर जाकर चोर-चोर का हल्ला करने लगी.

वहां उपस्थित पुलिसकर्मी ने उसके पति को पकड़ना चाहा, लेकिन पति जगत कुमार पुलिस से जान बचाने के लिए पुनः न्यायालय आ गया. उसके पीछे पुलिसकर्मी भी आ गए जो पति जगत कुमार को पकड़ना चाह रहे थे. दोनों पुलिसकर्मी पूरे मामले की जानकारी होने के बाद पुनः वापस लौट गए. मौके पर उपस्थित महिला थाना की पुलिस ने महिला को काफी समझाया. इसी बीच मौका देखकर पति जगत कुमार न्यायालय से निकल गया. जिसके बाद मामला शांत हुआ.

2016 में हुई थी दोनों की शादी
आपको बता दें कि दोनों पति-पत्नी के विवाद को लेकर घंटों न्यायालय परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला. 2016 में रिफाइनरी कर्मी जगत कुमार की शादी हुई थी. जिसके बाद 2021 में पत्नी ने उस पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. इसी मामले में न्यायालय से जगत कुमार को जमानत मिली थी. जिसके बाद यह पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया. हालांकि इस वायरल वीडियो का न्यूज 18 लोकल पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Bihar police, Crime Against woman, Family dispute, Viral video