बेवफाई नहीं करने का…ये कहकर सनकी आशिक ने कर दी युवती की हत्या, सोशल मीडिया पर डाला Video

0
20

जबलपुर. जबलपुर के तिलवारा थाना अंतर्गत मेखला रिसोर्ट में हुई युवती की हत्या के मामले में एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. ये वीडियो उसी युवक का है जो युवती के साथ रिसार्ट में ठहरा था. वीडियो उसने खुद ही बनाया है. उसमें वो कह रहा है कि बेवफाई नहीं करने का. जिसने ऐसा किया.उसके बाद वो तमाम अपशब्द कहते हुए पास ही खून से लथपथ बेड पर पड़ी युवती पर से रजाई हटाकर दिखाता है. युवक ने ये वीडियो खुद ही शूट किया है. आरोपी ने इंस्टाग्रम आईडी से तमाम फोटो ये कहते हुए डाले हैं कि वो बेवफाई कर रही थी. वीडियो इतना रोंगटे खड़े कर देने वाला है जिसे दिखाया नहीं जा सकता.

जबलपुर के चर्चित मेखला रिसार्ट में युवती की हत्याकांड से जुड़ा सनसनी खेज ये वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक सनकी आशिक युवती की हत्या करने के बाद वीडियो बनाकर उसमें युवती की बेवफाई का जिक्र कर रहा है. इस वीडियो के सामने आ जाने के बाद स्पष्ट हो गया है कि मेखला रिसोर्ट के रूम नंबर 5 में 6 नवंबर को दाखिल हुई जबलपुर निवासी युवती की निर्मम हत्या उसके ही आशिक ने की थी.

हत्यारे को अब तक नहीं पकड़ पायी पुलिस
होटल रिकॉर्ड में दर्ज आंकड़ों और आईडी के हिसाब से जो युवक युवती के साथ रुका था वह गुजरात निवासी अभिजीत पाटीदार बताया जा रहा है. खास बात यह है कि हत्या के बाद से ही युवती की इंस्टाग्राम आईडी का कोई और ही उपयोग कर रहा है. हाल ही में कुछ फोटो भी इंस्टाग्राम आईडी में शेयर की गई हैं जिसमें युवती अलग-अलग लड़कों के साथ दिखाई दे रही है. आशंका जताई जा रही है कि युवती की इंस्टाग्राम आईडी उसका कातिल आशिक ही उपयोग कर रहा है जो यह बताना चाहता है कि आखिर युवती ने किस तरीके से उसके साथ बेवफाई की थी.

ये भी पढ़ें- मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड : युवती की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर किसने पोस्ट की फोटो!

एक लड़की की 3 पहचान
2 दिन पूर्व सामने आए हत्याकांड में पुलिस के सामने कई मोड़ आ चुके हैं. फर्जी आईडी से युवती का रुकना और उसके बाद उसके इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो के साथ साथ वीडियो अपलोड होना. पुलिस अभी तक कातिल नहीं पहुंच पाई है. लेकिन स्पष्ट है कि वीडियो सामने आ जाने के बाद लगभग इस पूरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है. मृतक युवती की पहचान जबलपुर की कुंडम निवासी शिल्पा झरिया के रूप में हुई है. परिवार ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. इसके पहले फर्जी आईडी के कारण युवती का नाम राखी मिश्रा और शिल्पा शर्मा भी बताया जा रहा था. फेक आईडी होने के कारण पुलिस को 24 घंटे की मशक्कत के बाद ही की मृतका की असली पहचान मिल पाई थी.

Tags: Jabalpur crime, Madhya pradesh latest news