‘बैच ऑफ 80’ के रीयूनियन में सितारों का जलवा, स्पेशल गेस्ट बन कर पहुंचीं विद्या बालन और मधु शाह

0
18

नई दिल्ली-   1980 के दशक के बॉलीवुड की बात ही कुछ अलग थी. एक्शन सीक्वेंस से लेकर फुट-टैपिंग डांस एंथम और हाई-ऑक्टेन मेलोड्रामा से लेकर भव्य सेट तक, 1980 के दशक के बॉलीवुड ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है . आज भी जब बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों की बात होती है तो शक्ति (1982), उमराव जान (1981) और तेजाब (1988) जैसी फिल्मों को याद किया जाता है. जहां एक तरफ ऐसी फिल्में दर्शकों का दिल जीत रही थीं, वहीं दूसरी तरफ इस दशक में कहानी को एक नए तरीके से कहने की शुरुआत हो रही थी.

शानदार 1980 के दशक का जश्न मनाने के लिए, पिछले एक दशक से हर साल इस दशक के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स और एक्ट्रेसेज का एक वार्षिक रीयूनियन होता है. कोविड -19 के कारण पिछले दो वर्षों के अंतराल के बाद इस साल फिर से इस भव्य समारोह का आयोजन किया गया था. पिछला रीयूनियन हैदराबाद में मेगास्टार चिरंजीवी के घर पर हुआ था. इस साल इस रीयूनियन को एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) द्वारा मुंबई के बीकेसी के एक क्लब में होस्ट किया गया. इस समारोह में 1980 के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी.

आपको बता दें कि इस साल इस समारोह में हर साल से कुछ अलग था. इस साल इस रीयूनियन में दो ऐसे  कलाकार भी शामिल थे, जिन्होंने 1980 के दशक में अपने करियर की शुरुआत नहीं की थी. मधु शाह और विद्या बालन इस समारोह में बतौर स्पेशल गेस्ट उपस्थित थे. News18 के साथ खास बातचीत के दौरान मधु शाह ने इस रीयूनियन में शामिल होने पर अपनी खुशी जाहिर की.

madhu shah

(फोटो साभार-instagram @madhoo_rockstar)

इस रीयूनियन में परिवार वालों की भी है ‘नो -एंट्री’ –
मधु शाह इस समारोह का हिस्सा होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताती हैं कि “ये 80 के दशक का रीयूनियन है, जिसमें केवल 80 के दशक के कलाकारों को ही शामिल किया जाता है. मैं उनमें से नहीं हूं, लेकिन यह इस बार ये रीयूनियन मुंबई में हुआ, इसलिए सभी ने मुझे और विद्या को बहुत ही प्यार से शामिल किया. लेकिन मैंने सुना है कि वे आमतौर पर बहुत सख्त होते हैं और किसी ऐसे व्यक्ति को अनुमति नहीं देते जो 80 के दशक का हिस्सा नहीं है. यहां तक की 80 के दशक के कलाकारों के परिवार को भी शामिल होने की अनुमति नहीं होती है.

मधु शाह इस रीयूनियन के लिए काफी उत्साहित थीं क्योंकि उन्हें काफी लंबे समय बाद इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से एक-साथ मिलने का मौका मिला. वह आगे कहती हैं कि “इस इंडस्ट्री में मेरे कुछ बहुत ही स्पेशल फ्रेंड्स हैं, खासकर साउथ में जैसे राम्या, खुशबू और राधिका. रीयूनियन में शामिल होने के दौरान राम्या कुछ दिनों तक मेरे साथ ही रही थीं.”

रीयूनियन होस्ट जैकी श्रॉफ के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए मधु कहती हैं कि उन्होंने जैकी श्रॉफ के साथ एक- दो फिल्म में काम किया है और वह उनकी काफी इज्जत करती हैं. साथ ही उनका मानना है कि इस इंडस्ट्री में इतने सालों बाद भी लोगों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है, इसलिए ही सालों से ये रीयूनियन होता आ रहा है.

Tags: Anupam kher, Entertainment news., Jackie Shroff, Poonam Dhillon