ब्यूटीशियन ने इंजीनियर आशिक पर किया जानलेवा हमला, तीसरे की वजह से हो रहा था झगड़ा

0
22

इंदौर. पहले जबलपुर में शिल्पा झारिया हत्याकांड और अब दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस. दिल दहलाने वाले हत्याकांड खबरों की सुर्खियों में बने ही हुए थे कि अब इंदौर से एक खबर आयी है. लेकिन यहां प्रेमिका ने प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया. बात इतनी थी कि लड़का लड़की पर शक करता था. इसी बात पर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था. प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गर्लफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

इंदौर में एक घटना प्रकाश में आई जहां मैकेनिकल इंजीनियर बॉयफ्रेंड पर प्रेमिका ने किया चाकू से हमला कर दिया. शक को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा हो रहा था. इसी झगड़े के बीच लड़का कपड़े और एक्टिवा वाहन लेने प्रेमिका के घर गया हुआ था. प्रेमिका ने उसे चाकू मार दिए. लड़के की जान तो बच गयी लेकिन घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

गुस्साई गर्लफ्रेंड ने चाकू से किया वार 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के रहने वाले भूपेंद्र पर उसकी गर्लफ्रेंड ने चाकू से वार किया है. भूपेंद्र पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है. वहीं उसकी प्रेमिका वंदना इंदौर में ही ब्यूटी पार्लर चलाती है. दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था. बताया जा रहा है कि लड़का भूपेंद्र अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करता था. इसको लेकर दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे. इसी दौरान भूपेंद्र अपने कपड़े और अन्य सामान लेने वंदना घर गुलाब बाग कॉलोनी गया हुआ था.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

प्रेमिका की तलाश कर रही पुलिस 
यहां दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ. यह विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साई वंदना ने भूपेंद्र पर चाकू से वार कर दिया. इससे भूपेंद्र घायल हो गया है. उसके हाथ में और अन्य जगह चोटें आई हैं. उसे इलाज के लिए तत्काल एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लसूड़िया थाना पुलिस ने प्रेमिका वंदना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस हमलावर गर्लफ्रेंड की तलाश कर रही है.

Tags: Crime in MP, Crime News, Indore crime, Indore news, Indore news. MP news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates