भीलवाड़ा की कृषि उपज मंडी में काम करने वाला मजदूर पहुंचा KBC की हॉट सीट पर, जारी हुआ प्रोमो

0
16

रिपोर्ट : रवि पायक

भीलवाड़ा. राजस्थान के रेगिस्तानी समंदर में पानी तो नहीं मिलता, मगर यहां की मिट्टी ने उनलोगों को जन्म दिया है जिन्होंने अपने क्षेत्र का नाम प्रदेश ही नहीं पूरे देश में रोशन किया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं मेवाड़ के प्रवेश द्वार कहे जानेवाले वस्त्रनगरी भीलवाड़ा की कृषि उपज मंडी में काम करने वाले एक मजदूर की. यह मजदूर अपनी 9 साल की मेहनत और लगन से आज कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट तक पहुंच गया और आनेवाले दिनों में अमिताभ बच्चन के साथ दिखेगा.

भीलवाड़ा की महात्मा ज्योतिबा फुले कृषि उपज मंडी में हमाली करने वाले इस शख्स का नाम है मोहसिन मंसूरी. वह भीलवाड़ा शहर के भवानी नगर के रहनेवाले हैं और आनेवाले दिनों में वे अमिताभ बच्चन के सामने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट पर बैठेंगे. मोहसिन मंसूरी भीलवाड़ा के वे पहले शख्स होंगे जो इस मुकाम पर पहुंचे हैं. कौन बनेगा करोड़पति के लिए मोहसीन 9 साल से तैयारी कर रहे थे. अलग-अलग पायदान पर आने के बाद वे कई बार रिजेक्ट हो चुके हैं. लेकिन एक महीने पहले उनके पास कौन बनेगा करोड़पति शो से कॉल आया और सिलेक्ट होने की बात बताई गई.

चर्चा में आए मोहसिन

कौन बनेगा करोड़पति के शो का प्रोमो देखते ही मोहसीन चर्चा में आ गए हैं. अमिताभ उन्हें कहते दिख रहे हैं कि मजदूर का बेटा मजदूर नहीं बनेगा. एपिसोड के आने का इंतजार अब हर किसी को है क्योंकि जिसका प्रोमो ही इतना एक्साइटेड है वह शो कितना धमाकेदार होगा. प्रोमो में मोहसीन कह रहे हैं कि लोग कहते थे कि मजदूर का बेटा मजदूर बनेगा. मैं समाज में इज्जत कमाना चाहता हूं. इस पर अमिताभ कहते हैं कि मजदूर का बेटा मालिक बन सकता है.

Tags: Bhilwara news, KBC, Rajasthan news