भीलवाड़ा: दो गुटों में फायरिंग में एक युवक की हत्या, इलाके में स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस तैनात

0
13

भीलवाड़ा. राजस्‍थान के भीलवाड़ा में गुरुवार को दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में एक युवक की मौत और एक की हालत गंभीर होने के बाद स्थिति तनावपूर्ण बन गई थी. हालांकि पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर स्थिति को बिगड़ने से बचा लिया और अब भीलवाड़ा में लॉ एंड आर्डर की स्थिति नियंत्रण में है. अजमेर रेंज IG को भीलवाड़ा के लिये रवाना किया है. आसपास के इलाकों से भी भारी संख्‍या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस हेडक्‍वाटर से भी सीनियर अफसर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अब हालात पूरी तरह नियंत्रण में हैं और पूरे शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. भीलवाड़ा में लॉ एंड आर्डर को देखते हुए  48 घंटों के लिए इंटरनेट सेवा बाधित कर दी गई है. अस्‍पताल में भर्ती कराए गए घायल युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उन्‍होंने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी सहित पुलिस के सामने 4 मांगें रखी हैं.

सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की तलाश 

आपके शहर से (भीलवाड़ा)

पुलिस अफसर ज्‍येष्‍ठ मैत्रेयी ने बताया कि गुरुवार दोपहर चार हमलावर दो बाइक पर आए थे और चौराहे पर उन्‍होंने दो सगे भाई इब्राहिम पठान उर्फ भूरा (34) और कमरूद्दीन उर्फ टोनी (22) पर ताबड़ तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. उनकी तलाश की जा रही है. इसमें सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है. हमलावर पुलिस की नाकाबंदी के बावजूद पकड़ में नहीं आए हैं. हालांकि कुछ संदिग्‍धाें से पूछताछ की जा रही है. यह मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

परिजनों ने अस्‍पताल में की तोड़फोड़ 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्‍पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. परिजनों की मांग थी कि मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए, घायल को 10 लाख रुपए और परिजनों को सरकारी नौकरी दी जाए. ये लोग पुलिस के समझाने के बाद भी नहीं रूके तो फिर इन्‍हें खदेड़ना पड़ा. उन्‍होंने कहा कि इस मामले को मई में हुए भीलवाड़ा के आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है. बीती 10 मई को आदर्श तापड़िया की दो लोगों ने चाकू मारकर हत्‍या कर दी थी.

Tags: Bhilwara news, Firing, Police