मलाइका अरोड़ा का पति कहलाने पर भन्ना जाता था अरबाज खान का माथा, और क्या-क्या कहा…

0
15

मुंबई. अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान का पूरा परिवार बॉलीवुड में सक्रिय है. अरबाज के पिता सलीम खान से लेकर उनके भाई सलमान खान तक सभी फिल्में बनाते हैं. अरबाज खान खुद भी दबंग सीरीज को डायरेक्ट कर चुके हैं. साथ ही अरबाज खान भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. अरबाज खान एक सफल फिल्म मेकर के साथ अभिनेता भी हैं.

इसके बावजूद भी अरबाज खान कई चीजों को लेकर काफी परेशान रह चुके हैं. अरबाज खान ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ पहलू शेयर किया है. ETimes को दिए इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया कि हमेशा से ही उनके ऊपर पिता सलीम खान और भाई सलमान खान की स्टार्डम का दबाव रहा है. यहां तक कि अरबाज को उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा की स्टार्डम को लेकर भी काफी सहना पड़ा है.

लंबे समय तक परेशान रहे अरबाज खान

अरबाज खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि शुरुआत में उन्हें सलीम खान का बेटा, सलमान खान का भाई और मलाइका के पति के तौर पर बुलाया जाना काफी परेशान करता था. इसको लेकर अरबाज कई दिनों से परेशान रहे. अरबाज ने बताया कि मैं अपने पिता, भाई और पत्नी की स्टार्डम की छांव में फंसा था. लेकिन कुछ चीजें हैं जिन्हें हम बदल नहीं सकते. अरबाज ने कहा कि एक वक्त के बाद मैंने इन चीजों की आदत डाल ली और नए माहौल में ढल गया.

अब नहीं होती ज्यादा शिकायत

अब मुझे इन सब चीजों से कोई शिकायत नहीं रहती. अरबाज ने कहा कि हम लोगों के माइंडसेट को नहीं बदल सकते. मुझे किसी को भी कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. अगर आप खुद को प्यार करते हैं तो आपको किसी दूसरे के ओपिनियन की जरूरत नहीं है. आप अपने अचीवमेंट सेलिब्रेट करना सीख जाते हैं. अरबाज ने कहा कि मैं एक अभिनेता के तौर पर हमेशा अच्छे काम की तलाश में रहता हूं.

अरबाज खान हाल ही में सोनी लिव पर आई वेबसीरीज तनाव में नजर आए थे. अरबाज ने अब्बास मस्तान की फिल्म दरार से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अरबाज ने नेगेटिव रोल निभाया था और उन्हें इसके लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था.

Tags: Arbaaz khan, Bollywood news, Malaika arora, Salman khan