महिला को दो गोलियां मारने के बाद पूर्व सैनिक ने खुद को भी मारी गोली, मौके पर हुई मौत

0
21

हाइलाइट्स

हरियाणा के रोहतक में हुई इस घटना का कारण नहीं पता चल सका है.
दो गोलियां लगने से जख्मी महिला इलाजरत है.
कमरे में पूर्व सैनिक कुलदीप का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था.

रोहतक. शहर के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक मकान में पूर्व सैनिक ने एक महिला को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली. इस घटना में पूर्व सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना घायल महिला ने ही सुबह पुलिस को फोन कर दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया है. इस संबंध में आईएमटी थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है. पुलिस का कहना है कि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है और जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल झज्जर जिले के दोहड़ गांव का रहने वाला पूर्व सैनिक कुलदीप फिलहाल रोहतक शहर की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित एक मकान में रहता था. रविवार की सुबह नरेश नामक एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि कुलदीप ने उसे दो गोलियां मार रखी हैं और खुद भी गोली मार ली हैं. जिस सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घायल महिला नरेश को तुरंत रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भेज दिया. पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो कुलदीप का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था और उसके पास एक रिवाल्वर भी पड़ी हुई थी.

हालात को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया. पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से घटना से संबंधित तथ्य एकत्रित किए. आईएमटी थाना प्रभारी कैलाश चंद्र ने बताया कि महिला नरेश की सूचना पर फ्रेंड्स कॉलोनी के इस मकान में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने महिला को घायल अवस्था में देखा तो तुरंत एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाया. फिलहाल अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इस घटना के क्या कारण रहे हैं.

मृतक कुलदीप के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है और इस मामले में जांच की जा रही है. जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana news, Rohtak News