मीनाक्षी शेषाद्री ने नीतू कपूर से मांगी माफी, ऋषि कपूर के निधन से जुड़ा है मामला

0
18

मुबंई. 90 के दशक की मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri ) खूबसूरत हीरोइनों में से एक रही हैं. बीते 16 नवंबर को एक्ट्रेस ने अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कीं. अब जन्मदिन मानने के बाद अदाकारा ने अपनी अजीज सहेली नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से माफी मांगी है. उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर और अपने को-स्टार ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor) के बारे में बातें की और एक्टर की निधन के बाद वह उनकी फैमिली और वाइफ नीतू से नहीं मिल सकीं जिसका उन्हें बेहद दुख है. ऐसे में वह नीतू से मिलकर माफी मांगेंगी. याद दिला दें कि दो साल तक ल्यूकेमिया से जूझने के बाद ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को मुंबई में निधन हो गया.

गौरतलब है कि मीनाक्षी ने ऋषि कपूर के साथ कई सारी फिल्में की हैं. ‘दामिनी’, ‘बड़े घर की बेटी’ ‘घर परिवार’ और ‘घराना’ सहति कई अन्य फिल्मों में एक साथ काम किया. हालांकि दोनों रियल लाइफ में अच्छी बॉन्डिंग शेयर किया करते थे. बता दें कि मीनाक्षी ने अपनी शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक ली थी और अमेरिका चली गई थी, जहां वह अपने पति और बच्चों के साथ रहती है. हालांकि मीनाक्षी जब भी भारत आती थी तो वह ऋषि कपूर से जरूर मिलती थी. हालांकि एक्टर के निधन के बाद वह इंडिया नहीं आ पाई हैं.

नीतू से मांगी माफी
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक बातचीत में, मीनाक्षी ने कहा, ” ऋषि के निधन के बाद मुझे नीतू से व्यक्तिगत रूप से मिलना है और उनसे बातें करनी है. हालांकि मुझे इसे अब तक कर लेना चाहिए था, लेकिन अफसोस है कि ये अभी तक नहीं हो पाया है. इसका मुझे बेहद अफसोस है. मैं इसके लिए नीतू से माफी मांगती हूं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर बुरी तरह से गिरे बापूजी उर्फ अमित भट्ट, डॉक्टरों ने दी बेड रेस्ट की सलाह

ऋषि के निधन पर लिखा था इमोशनल पोस्ट
आपको याद दिला दें कि दो साल पहले जब ऋषि का निधन हुआ था तब मीनाक्षी ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. ट्विटर पर वीडियो में, मीनाक्षी ने कहा था, “… यह न केवल दर्शकों और प्रशंसकों के लिए, बल्कि फिल्म उद्योग के लिए भी एक जबरदस्त क्षति है. मुझे श्री ऋषि कपूर के साथ पांच फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला है, विशेष रूप से सबसे ज्यादा. हालांकि फिल्म दामिनी उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. वह एक बहुत ही विचारशील सह-कलाकार थे. एक महान सह-कलाकार ने मुझमें सर्वश्रेष्ठ लाया. मैं आपको हमेशा याद रखूंगा ऋषि जी.”

Tags: Entertainment news., Neetu Kapoor, Rishi kapoor