युवक का गुप्तांग काटा, युवती के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से किये कई वार, फिर दोनों की हत्या कर शव को जंगल में फेंका

0
11

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके में जंगल से प्रेमी युगल के शव बरामद किये गये. दोनों शव नग्न अवस्था में थे. दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को जंगल में फेंके गए. हत्या बेहद निर्मम तरीके से की गई थी. युवक और युवती को पत्थर से कूच दिया गया. युवक का गुप्तांग काट दिया गया, जबकि युवती के गुप्तांग पर चाकू से कई वार किए गये थे. घटना के पीछे रंजिश या ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है.

ग्रामीणों ने जंगल में दोनों शव को देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी विकास शर्मा ने बताया कि एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया. मौके से जरूरी साक्ष्य जब्त किये गये. मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

मृतकों की पहचान जावर माइंस इलाके के रहने वाले राहुल मीणा और मदारी इलाके की रहने वाली सोनू राजपूत के रूप में हुई. दोनों 15 नवंबर से अपने घर से गायब थे. थाना अधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ाई जा रही है.

आपके शहर से (उदयपुर)

पुलिस को ऑनर किलिंग की भी आशंका है, क्योंकि युवक और युवती अलग-अलग समाज से थे. 15 नवंबर से दोनों घर से गायब थे. परिजनों द्वारा दोनों की तलाश की जा रही थी. जिस अवस्था में दोनों के शव मिले, उससे पुलिस प्रेम प्रसंग में रंजिश या ऑनर किलिंग की आशंका जता रही है.

Tags: Double Murder, Rajasthan news, Udaipur news