राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा पर लुटाते दिखे प्यार, रोमांटिक अंदाज में शेयर किया ये शानदार VIDEO

0
14

नई दिल्ली. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekhaa) की शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं. बॉलीवुड के इस प्यारे कपल की लव स्टोरी किसी ‘ड्रीम लव स्टोरी’ से कम नहीं है. इस कपल ने करीबन 11 साल एक दूसरे को डेट किया था. राजकुमार और पत्रलेखा की लव स्टोरी की शुरुआत 2010 में हुई थी और पिछले साल 15 नवंबर को दोनों ने शादी रचाई थी. राकुमार राव का अक्सर ही इंस्टाग्राम पर काफी रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है, लेकिन इस बार राजकुमार का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने अपनी पत्नी पत्रलेखा के लिए इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास वीडियो शेयर किया.

राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर अपने सालों पुराने रिश्ते की यादों का एक मोंटाज वीडियो पेश किया. इस वीडियो में उन्होंने पत्रलेखा के साथ गुजारे वक्त को याद किया है. इस वीडियो के कैप्शन में राजकुमार लिखते हैं “ प्यार, सम्मान और साथ का एक साल… हैप्पी एनिवर्सरी माई लव”. इस वीडियो पर इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से लेकर उनके फैन्स तक ने ढेर सारे कमेंट्स किए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 16, 2022, 18:47 IST