राधिका आप्टे को जब दी जाती थी सर्जरी की सलाह, एक्ट्रेस ने खोले ऐसे राज, सुनकर हो जाएंगे हैरान

0
19

मुंबई: राधिका आप्टे (Radhika Apte) फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह कई बार कुछ किरदार खो चुकी हैं. बाद में उनके ये किरदार कुछ यंग एक्ट्रेसेस को दे दिए गए. राधिका का कहना है कि इंडस्ट्री में उम्र बड़ा फैक्टर है और यहां बड़ी कमर्शियल फिल्मों के लिए सिर्फ यंग एक्ट्रेसेस को ही अप्रोच किया जाता है.

राधिका का कहना है कि उन्होंने कई बार ये चीजे फेस की है. कई बार लोगों ने उनके मुंह पर ये बात कही कि ये कैरेक्टर यंग एक्ट्रेसेस के लिए परफेक्ट हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने ने साफ किया है कि इन बातों का उन पर कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने कभी काम पाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के बारे में नहीं सोचा. राधिका का यह भी मानना है कि अब चीजें पहले के कंपेयर में काफी बदल रही हैं। अब उम्र या साइज पर कोई ज्यादा फोकस नहीं करता.

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने ग्लैमरस अवतार से जीता फैन्स का दिल, आप भी देखें ‘सुपर क्यूट’ लुक

नहीं लिया सर्जरी का फैसला
आज यानी कि शुक्रवार को राधिका की फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ रिलीज हुई है. हाल ही में राधिका ने सिद्धार्थ कनन से बातचीत में बताया, ‘यहां उम्र एक फैक्टर है जिस पर बहुत फोकस किया जाता है. इन्हें यंग चेहरा, हर चीज चाहिए होती है. लोग ऐसे अजीब डिमांड करते है लगता है कि इन सबका मतलब क्या है. आज के इस दौर में कई ऐसे लोग हैं जो काम के लिए सर्जरी कराते हैं. सब इस इमेज के पीछे भाग रहे हैं. सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ऐसा हो रहा है. लेकिन आज भी कई महिलाएं सर्जरी के खिलाफ लड़ रही हैं. ‘

पहले से बेहतर हो रही चीजे
अपनी बात रखते हुए राधिका कहती है कि पहले की तुलना में अब काफी बदलाव आ गया है. ब्रांड्स अब पुरुष, महिलाओं सभी उम्र, साइज के लोगों को प्रमोट करने लगे हैं. लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब मैंने इसके लिए स्ट्रगल किया. मैं ही नहीं कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने ये सब फेस किया है. लेकिन मैं एक बात जानती हूं कि सब कुछ आप पर डिपेंड है कि आप लोगों को फॉलो करते हैं, यहां अपने फैसले पर अटल रहते हैं.

बता दें कि राधिका की आप्टे की फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ आज यानी कि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में राधिका के साथ राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर और आकांक्षा रंजन कपूर भी नजर आ रहे हैं. बात अगर फिल्म में राधिका आप्टे के किरदार की करें तो वह इसमें एक एसीपी की भूमिका में नजर आ रही हैं.

Tags: Bollywood news, Radhika Apte