राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू पर ममता बनर्जी के मंत्री के आपत्तिजनक बयान से नीतीश कुमार नाराज, बोले- यह सही नहीं है

0
16

पटना. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक मंत्री अखिल गिरी के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए आपत्तिजनक बयान के बाद बिहार में सियासत गर्म हो गई है. उनके बयान की हर तरफ निंदा हो रही है. ममता बनर्जी सरकार में मंत्री अखिल गिरि ने अभद्र टिप्पणी की, जिसके बाद वो निशाने पर हैं और विवादों में घिर गए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ममता बनर्जी के मंत्री अखिल गिरी के बयान पर आपत्ति जताई है और नाराज़गी भी ज़ाहिर करते हुए निशाना साधा है.

नीतीश कुमार ममता बनर्जी के मंत्री के बयान पर सिर्फ नाराजगी ही जाहिर नहीं की है बल्कि हैरानी भी प्रकट करते हुए कहा कि राष्ट्रपति पर इस तरह की भाषा बोलना गलत बात है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस पर गहरी आपत्ति जताई है और कहा कि राष्ट्रपति जी पर कुछ बोलना तो उचित नहीं है. देश में कोई राष्ट्रपति बनेंगे, उन पर कुछ बोलना यह आश्चर्य की बात है. कैसे कोई बोल सकता है इस तरह की भाषा  हमको नहीं पता है, यह तो बहुत गलत बात है.

दरअसल नंदीग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अखिल गिरी ने अभद्र टिप्प्णी की है. उन्होंने कहा कि हम लोग किसी को उनकी शक्ल-सूरत से नहीं आंकते. हम राष्ट्रपति की कुर्सी का सम्मान करते हैं. लेकिन हमारी राष्ट्रपति कैसी दिखती हैं. दरअसल,  नीतीश कुमार शनिवार को बेली रोड पर  नवनिर्मित नेहरू पार्क का उद्घाटन करने पहुंचे थे और नेहरू जी प्रतिमा जो पहले रेलवे स्टेशन के पास थी उसे अब यहां स्थापित किया गया है.

Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, PATNA NEWS