रिसोर्ट में युवती की हत्या: आरोपी प्रेमी ने वीडियो पोस्ट कर कबूला जुर्म, कहा- दी ब्लैकमेलिंग की सजा

0
36

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित मेखला रिसोर्ट में चार दिन पहले एक युवती की हत्या के मामले में बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है. रिसोर्ट के कमरा नम्बर- 5 में प्रेमिका की हत्या करने के बाद सनकी आशिक ने खूनी वीडियो बनाया, जिसमें वह युवती की बेवफाई की दुहाई देकर कत्ल करने की बात कबूल कर रहा है. आरोपी लगातार मृत प्रेमिका का सोशल मीडिया अकाउंट चला रहा है और उसने एक नया वीडियो बनाकर हत्या का कुबूलनामा भी अपलोड किया है. लेकिन वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है. नए वीडियो में वह अपने पार्टनर को भी हत्या का दोषी बता रहा है.

जबलपुर के मेखला रिसोर्ट हत्याकांड में सनकी आशिक का खूनी वीडियो आया सामने है. आरोपी ने प्रेमिका का मर्डर करने का यह वीडियो उसी के इंस्टा आईडी से पहले अपलोड किया और फिर थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया. इसके बाद उसने एक और वीडियो अपलोड करते हुए प्रेमिका पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए उसके कत्ल की बात कुबूल की है.

घटना 8 नवम्बर की है, जब जबलपुर के एक रिसोर्ट के कमरा नम्बर-5 में युवती की रक्तरंजित लाश मिलने के मामले में सनसनी मच गई थी. मृत युवती की नाबालिग बहिन ने पुलिस को बताया कि उसने घटना वाले दिन अपनी दीदी को फोन किया था. किसी युवक ने दीदी का मोबाइल उठाया और बात करते ही उसने कहा कि उसकी दीदी को मार दिया है. हालांकि यह मामला अभी भी रहस्यमयी बना हुआ है और युवती के साथ रूम में ठहरने वाला युवक लापता है. इस सनसनीखेज खुलासे के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने कमरे में युवती के साथ ठहरे अभिजीत पाटीदार नामक युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

मेखला रिसोर्ट में मृत मिली युवती की पहचान कुंडम निवासी 21 वर्षीय शिल्पा के रूप में की गई. वहीं मृतका की पहचान कराए जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने रिसोर्ट कर्मियों से सघन पूछताछ की एवं सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इससे पता चला कि रविवार 6 नवम्बर को शिल्पा को लेकर अभिजीत पाटीदार रिसोर्ट पहुंचा था. वहां से शाम को युवती चली गई थी. उसके अगले दिन यानी सोमवार 7 नवम्बर को दोपहर साढ़े 3 बजे अभिजीत युवती के साथ फिर रिसोर्ट लेकर पहुंचा था और करीब दो घंटे उसके साथ रहने के बाद वह शाम साढ़े 5 बजे कमरे से बाहर निकला गया था. उसके बाद कमरे में कोई हलचल ना होने पर मंगलवार को मास्टर की से कमरा खुलवाया गया तो युवती की रक्तरंजित लाश बरामद हुई.

सीएसपी प्रियंका शुक्ला के मुताबिक युवती की कलाई और गले में कट के निशान थे. पास में ही दो ब्लेड भी पड़ी थी. शराब की दो बोतलें और कुछ अन्य सामान भी उनके कमरे में पड़ा था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृत युवती ने अपना फर्जी आईडी होटल में दिया था, जिसमें उसका पता जबलपुर के बड़ी ओमती इलाके का था. उसने जो आधार कार्ड होटल में दिया था, उसमें उसका नाम राखी मिश्रा लिखा था. युवक की आईडी के मुताबिक वह अभिजीत पाटीदार के साथ होटल के रूम में ठहरी हुई थी.

फिलहाल आरोपी अभिजीत पाटीदार का कोई अता-पता नहीं है. इस मामले में कुछ और भी खुलासे हुए हैं. पता चला है कि रिसोर्ट में युवती को लेकर ठहरने वाले अभिजीत पाटीदार शहर में कई व्यापारियों को लाखों की चपत लगा चुका है. रिसोर्ट से निकलते हुए उसकी जो फुटेज वायरल हुई, उसके बाद कई व्यापारियों ने कहा कि आरोपी के खिलाफ अगस्त 2022 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. उसने गलगला क्षेत्र के एक व्यापारी से साढ़े 8 लाख का माल लिया और गायब हो गया था. व्यापारियों द्वारा आरोपी के फोटोग्राफ पुलिस को दिए गए हैं.

Tags: Jabalpur news, Mp news