सरकारी स्कूल के क्लर्क की सरेआम हत्या, बाइक सवार शूटर्स ने अंधाधुंध मारी गोलियां

0
11

हाइलाइट्स

हत्या की ये घटना मोतिहारी की है
घटना की वजह मूल रूप से जमीनी विवाद बताई जा रही है
मृतक क्लर्क को अपराधियों ने चार गोलियां मारीं

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पराण जिला में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. गुरुवार की देर शाम बाजार से घर जा रहे हाई स्कूल के क्लर्क की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी. अंधाधुंध हुई गोलीबारी की घटना में म़तक को चार गोलियां लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी मोटरसाईकिल से फरार हो गये. घटना कोटवा थाना के डुमरा गांव में घटित हुई है. घटना के तत्काल ग्रामीणों और परिजनों द्वारा रामकिशोर सिंह को मोतिहारी के एक निजी अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि डुमरा हाई स्कूल में क्लर्क के पद पर कार्यरत रामकिशोर सिंह का डुमरा बाजार में जमीन और मार्केट है, जिसे लेकर उनका पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में दो दिन पहले मारपीट की घटना भी हुई थी. इस मारपीट के बाद से ही गांव में दोनों पक्ष में तनाव चल रहा था. बताया जाता है कि अपराधी गुरुवार की सुबह से ही रामकिशोर सिंह को खोज रहे थे. डुमरा बाजार से लौटते समय घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर दो मोटरसाईकिल पर सवार अपराधियों ने अंधाधुध गोलियां चलानी शुरु कर दी, जिसमें रामकिशोर सिंह को चार गोलियां लगीं.

बताया जाता है कि दो मोटरासाईकिल पर छह की संख्या में अपराधी सवार थे. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा को बरामद किया है. इस घटना की जांच के लिए पहुंचे सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि जमीनी विवाद में राजकिशोर की हत्या हुई है. मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे हैं और जांच शुरु किया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news