साजिद खान पर एक और एक्ट्रेस ने लगाए शोषण के गंभीर आरोप, बोलीं- ‘काम देने के नाम पर की थी अश्लील डिमांड

0
11

मुंबई. फिल्ममेकर साजिद खान ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं. वह डेढ़ महीने से ज्यादा समय से बिग बॉस हाउस में रह रहे हैं. शो में उनके गेम प्लान को पसंद किया जा रहा है लेकिन शो के बाहर उनकी खूब आलोचना हो रही है. यह आलोचना उनके शो में एंट्री के साथ ही शुरू हो गई थी. उनके खिलाफ कई महिलाओं ने मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया था. शो में उनकी एंट्री पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्या स्वाति मालीवाल समेत कई महिला कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जता चुकी हैं.

साजिद खान (Sajid Khan) भले ही ‘बिग बॉस 16’ के घर में बंद हैं, लेकिन उनपर आरोप लगाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. हाल में एक मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब एक और एक्ट्रेस ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस नाम शीला प्रिया सेठ ने लगाए हैं. प्रिया ने 14 साल पुराने मामले को लेकर खुलासा किया है.

साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने पुलिस स्टेशन पहुंचीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं- ‘मैं निष्पक्ष जांच चाहती हूं’

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शीला प्रिया सेठ ने कहा, “मैं पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से साल 2008 में मिली थी. तब मैंने उनसे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में कास्ट करने की रिक्वेस्ट की थी. लेकिन उनकी कुछ हरकतों की वजह से मैं हैरान हो गई और पीछे हट गई.” उन्होंने बताया कि साजिद लगभग 5 मिनट तक उनके निजी अंगों को देखते रहे.

ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए कहा

शीला प्रिया सेठ आगे बताया कि साजिद ने उनसे कहा कि उन्हें सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि उनकी ब्रेस्ट का साइड बॉलीवुड के लिए काफी नहीं है. शीला ने कहा, “उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे अपने ब्रेस्ट बड़े करने के लिए कुछ तेलों का इस्तेमाल करना चाहिए. और मुझे बेस्ट की रोजाना मालिश करनी चाहिए, तभी मुझे बॉलीवुड में काम मिल पाएगा.”

साजिद खान पर इन एक्ट्रेसेज ने लगाए आरोप

साजिद खान के ‘बिग बॉस 16’ में जाने के बाद शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मीडिया के सामने आरोपों को दोहराया. साजिद पर शर्लिन के अलावा  अहाना कुमार, सलोनी चोपड़ा, मंदाना करीमी, रचेल व्हाइट समेत कई एक्ट्रेस और मॉडल ने आरोप लगाए.

Tags: Bigg boss, Sajid Khan