सारा अली खान संग अफेयर की अटकलों पर शुभमन गिल ने दिया सिर घुमा देने वाला जवाब, जान आप हो जाएंगे बेहद कन्फ्यूज्ड

0
24

मुबंई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर लंबे समय अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा शुभमन को डेट कर रही हैं. बता दें कि सारा ने भले ही इन अटकलों पर अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है लेकिन उन्हें अक्सर कई बार शुभमन के साथ में स्पॉट किया गया है. अब सारा के संग अपने अफेयर अटकलों पर क्रिकेटर शुभमन गिल ने रिएक्ट किया है. उन्होंने एक चैट शो के दौरान सारा की तारीफ करने के साथ ही साथ अपनी डेटिंग अटकलों पर चुप्पी तोड़ी दी है.

दरअसल, शुभमन गिल हाल ही में प्रीति और नीति सिमोस के पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्ला’ में बतौर गेस्ट शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सारी चटपटी बातें शेयर की. इसी दौरान शो की होस्ट यानी पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने क्रिकेटर से पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन हैं? बिना देर किए शुभमन ने सारा अली खान का नाम लिया.

शुभमन ने दिया उलझा देने वाला जवाब
आगे शो में शुभमन से सारा संग डेटिंग को लेकर सवाल किया तो उन्होंने उलझा देने वाला जवाब देते हुए कहा कहा, ‘शायद’. हालांकि जब उन पर कुछ जोर दिया गया और कहा गया कि सारा का सारा सच बोलो. इस पर क्रिकेटर ने शरमाते हुए एक बड़ी सी मुस्कान के साथ कहा, ”सारा दा सारा सच बोल दिया.. शायद हां शायद नहीं.” अब शुभमन के इस जवाब से फैंस भी कन्फ्यूजन में पड़ गए हैं कि वो वकाई में सारा को डेट कर रहे हैं या ये सिर्फ अटकलें ही हैं. खैर जो भी आने वाले वक्त में ये बातें क्लीयर हो ही जाएंगी.

एक साथ कई बार हुए स्पॉट

बता दें कि सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें इसी साल अगस्त से सामने आई थीं. पहले इन दोनों को एक साथ फ्लाइट में ट्रेवल करते हुए देखा गया था. इसके बाद दोनों को साथ में एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था. आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि सारा अली खान के साथ नाम जुड़ने से पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है.

Tags: Entertainment news., Sara Ali Khan, Shubman gill