सावधान : मां-बेटी की इस जोड़ी से बचकर रहना, कहीं आप भी न हो जाएं शिकार!

0
18

इंदौर. इंदौर पुलिस ने दो शातिर मां बेटी को गिरफ्तार किया है. ये दोनों मर्दों के खिलाफ रेप और छेड़छाड़ की झूठी शिकायत कर उनसे वसूली करती थीं. ऐसा करके वो अब तक लाखों रुपये ऐंठ चुकी हैं. इनके शिकार कई लोग हो चुके थे. जब मामला थाने पहुंचा तब पुलिस हरकत में आयी.

संगीता ठाकुर और उसकी बेटी भूमिका ठाकुर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गयीं. दर्शन इंदौर लसूड़िया थाना पुलिस ने मां-बेटी की इस जोड़ी को अवैध वसूली और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया. कुछ समय पहले युवती ने इलाके में रहने वाले अलग-अलग 6 लोगों के विरुद्ध पुलिस थाने में शारीरिक शोषण और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब मामले में छानबीन की तो खुलासा हुआ कि युवती अवैध वसूली के लिए यह केस दर्ज करवा रही है.

मां-बेटी हनी ट्रैप जोड़ी
विस्तृत जांच में खुलासा हुआ कि मां बेटी की जोड़ी अब तक शहर के विभिन्न थाना इलाकों में झूठे केस दर्ज करवा चुकी हैं. इनका ये धंधा ही बन गया था. पहले ये लोगों को अपने जाल में फंसाती थीं और फिर उनके खिलाफ पुलिस में रेप और छेड़छाड़ का केस दर्ज करा देती थीं. इज्जतदार लोग अपनी जान छुड़ाने के लिए मामला रफा दफा करने के लिए गिड़गिड़ाते थे. ये शातिर मां बेटी उन पर राजीनामे के लिए दवाब डालती थीं. इस तरह वो अब तक आधा दर्जन लोगों से लाखों रुपए अवैध तरीके से वसूल चुकी हैं. शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि अब तक अलग-अलग थानों में 8 से अधिक झूठे केस दर्ज कराए गए हैं. पूरे मामले में लसूड़िया थाना पुलिस ने कार्यवाही के बाद मां बेटी की हनीट्रैप वाली जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 11, 2022, 21:03 IST