हरियाणाः मां ने 3 नाबालिग बच्चों को मौत के घाट उतारा, फिर सुसाइड अटेम्प्ट किया

0
22

नूंह. हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले के खेड़ा गांव में एक महिला ने अपने 3 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. बच्चों को मारने के बाद महिला ने सुसाइड का प्रयास किया. महिला अपने तीनों बच्चों के साथ घर में बने पानी के टैंक में कूद गई, जिसमें तीनों बच्चों की मौत हो गई. महिला को गंभीर हालत में टैंक से बाहर निकाल कर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, नलखेड़ा गांव की एक महिला के तीन बच्चे हैं, जिनमें 10 साल की शबाना 8 वर्षीय साद और 4 माह का इकरार शामिल हैं. महिला इन्हें साथ लेकर घर में बने पानी के कुंडे में कूद गई थी, लेकिन जब वह कुए के अंदर पानी में डूबते हुए चिल्लाए तो पड़ोसियों ने आवाज सुन ली और महिला सहित बच्चों को बाहर निकाला. हालांकि, जब तक पड़ोसियों ने बच्चों को निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. महिला को पड़ोसियों ने गंभीर हालत में बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचे तीनों शवों को अपने कब्जे में लिया और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने बताया कि महिला मंगलवार को 12 बजे घर पर अपने बच्चों के साथ अकेली थी. उसका एक 12 वर्षीय लड़का शोएब स्कूल गया था और उसके तीन बच्चे घर पर थे. उन्होंने बताया कि महिला अपने बच्चों को लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूद गई, लेकिन पानी में जब वह चिल्लाई तो पड़ोसियों ने आकर उसे पानी के टैंक से निकाला, लेकिन तब तक उनके 3 बच्चों की जान जा चुकी थी. जांच अधिकारी भरत सिंह का कहना है कि पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. इतना ही नहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी.

Tags: Big crime, Haryana Government, Haryana police