हरियाणा: लड़की को घर लाया था युवक, प्यार में पागल प्रेमी ने पड़ोसी को सुला दी मौत की नींद, केस दर्ज

0
24

हाइलाइट्स

युवक ने पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या की.
आरोपी युवक घर में लड़की लेकर घुसा था.
रिश्तेदारों ने नहीं करने दिया अंतिम संस्कार.

रिपोर्ट- जगबीर घनगश
भिवानी. प्यार में अंधे हुए एक युवक ने अपने ही पड़ोसी व्यक्ति की पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. परिजनों ने हत्या की इस घटना की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि सुंगरपुर गांव  में रॉबिन नामक युवक महेन्द्र के घर में किसी लड़की को लेकर घुसा था. जब शाम को महेंद्र व उसका भाई राजेन्द्र घर आए तो रॉबिन और उक्त लड़की भाग गए. एक बार तो उन्हें लगा कि कोई भूत है, लेकिन रॉबिन को दोनों भाइयों ने पहचान लिया. जब महेन्द्र ने गांव में यह बात बताई और रॉबिन का नाम उजागर किया तो रॉबिन ने रंजिश पाल ली.

मौत पीछा करती है तो जान लेकर ही छोड़ती है! बेहद हैरान करनेवाला है पानीपत का यह हादसा

इसी रंजिश के चलते रॉबिन ने महेन्द्र को लाठी डंडों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं उसे पड़ोस के गांव कैरू के अस्पताल में ले गया, पर इलाज पूरा होने से पहले घर ले आया, जिसके बाद अगले दिन महेन्द्र की मौत हो गई. परिजन महेन्द्र का अंतिम संस्कार करना चाह रहे थे, लेकिन रिश्तेदारों ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी. मृतक महेन्द्र के चचेरे भाई सुरेश ने कहा कि ये मौत नहीं, हत्या है. जब तक आरोपी को गिरफ़्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वो शव को नहीं लेंगे. अब देखना होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ़्तार कर पाती है.

Tags: Bhiwani News, Hariyana, Haryana news, Murder case