हिसार के 3 होटलों पर देह व्यापार का भंडाफोड,  दिल्ली से लाते है लड़कियां

0
24

हिसार. शहर के तीन थानों की टीम ने अलग-अलग क्षेत्रों में चल रहे होटलों में देहव्यापार की सूचना पर छापेमारी की. पुलिस ने तीनों होटल मालिक और मैनेजरों समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने देहव्यापार की गुप्त सूचना पर शुक्रवार रात शहर के तीन होटलों रेलवे रोड स्थित होटल विक्टोरिया, एचएयू के चार नंबर गेट के सामने स्थित रेड रोज होटल और बीआर कालोनी में स्थित सैवन डेज होटल पर छापेमारी की है.

होटलों पर डीएसपी अशोक के नेतृत्व में सुरक्षा इकाई टीम सहित छापेमारी की गई. पुलिस टीम देर शाम होटलों पर पहुंची और बोगस ग्राहक भेजकर उन्हें एक-एक हजार रुपये डीएसपी द्वारा हस्ताक्षर करके दिए गए, यह रुपये तीनों होटलों में भेजे गए बोगस ग्राहकों को दिए गए. तीनों होटलों के बोगस ग्राहक से बात करके रुपये दिए तो मैनेजर ने लड़की उपलब्ध करवाने की हामी भरते हुए कमरे में लड़की भेज दी.

इसी दौरान इशारा पाते ही बाहर खड़ी पुलिस टीम ने होटलों पर दबिश दी और तीनों होटल के मैनेजर को बोगस ग्राहक से लिए गए रुपये के साथ पकड़ा. मामले में एचटीएम थाना, अर्बन एस्टेट और सिविल लाइन थाना पुलिस टीम ने कारवाई की है.

पुलिस ने होटल विक्टोरिया के मैनेजर सुनील कुमार, मालिक रितेश और बिल्डिंग मालिक शुभम मित्तल पर, होटल रेड रोज के मैनेजर रवि और मालिक संदीप कुमार तथा सैवन डेज में होटल मैनेजर दिनेश कुमार, मालिक मितु उर्फ मितलेश और इसके एक दोस्त पर केस दर्ज किया है. सभी होटल मालिक और मैनेजर ने पूछताछ में कबूल किया है वे दिल्ली और अन्य क्षेत्रों से लड़किया लाकर देह व्यापार करवाते है.

Tags: Haryana police, Hisar news