5000mAh बैटरी से लैस होगा OnePlus 11, लॉन्चिंग से पहले लीक हुए फीचर्स

0
23

हाइलाइट्स

वनप्लस 11 के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं.
नए डिवाइस में आपको 16GB की रैम मिल सकती है.
फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है.

नई दिल्ली. एंड्रॉइड स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने इस साल सात स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. ब्रांड पिछले कुछ वर्षों में लगातार अपने कन्ज्यूमर बेस बढ़ा रहा है. फ्लैगशिप डिवाइस से लेकर टॉप-ऑफ-द-लाइन फीचर्स वाले किफायती प्रीमियम स्मार्टफोन तक वनप्लस हर स्मार्टफोन यूजर के लिए कुछ न कुछ पेश करती रही है.अब सभी की निगाहें वनप्लस 11 पर हैं, जो वनप्लस स्टेबल का लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस है.

हाल के हफ्तों में आगामी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की कई रिपोर्टें सामने आई हैं. इनमें यह पुष्टि की गई है कि नए OnePlus 11 में लेटेस्ट और सबसे शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट होगा. बेहतर परफोर्मेंस के लिए नए डिवाइस में 16GB रैम भी हो सकती है.

फोन के स्पेसिफिकेशंस
चीन के एक प्रसिद्ध टिपस्टर के अनुसार वनप्लस 11 का डिजाइन और परफोर्मेंस शानदार होगा. नए लीक से पता चलता है कि डिवाइस के फ्रंट पैनल पर सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट होगा. इसका डिस्प्ले 2K रिजोलूशन को सपोर्ट करेगा और इसके ऐज कर्व्ड होंगे. यह मेटल चेसिस और सिरेमिक बॉडी के साथ आ सकता है.

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द होगी Realme 10 Pro सीरीज की एंट्री, मिलेंगे धांसू फीचर्स

2K एलटीपीओ डिस्प्ले
इससे पहले अन्य टिपस्टर योगेश बरार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नए वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में कुछ और जानकारी दी. बरार ने कहा कि डिवाइस एंड्रॉयड 13-बेस्ड ऑक्सीजनओएस 13 पर चलेगा. इसमें 6.7 इंच का 2K एलटीपीओ डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. डिवाइस को 8GB और 12GB रैम और 128GB और 256GB स्टोरेज में आने की उम्मीद है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
अन्य रिपोर्ट्स में यह भी संकेत दिया गया है कि डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 32MP कैमरा यूनिट हो सकता है. वहीं, फोन में आगे की तरफ 32-एमपी का सेल्फी शूटर होगा. स्मार्टफोन में 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद है.

Tags: Mobile, Oneplus, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi